Sliderट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Bigg Boss 17 विनर मुनव्वर फारुकी एक बार फिर विवादों में घिरे, डोगरी में जुटाई भीड़ फिर हुआ ये…

Bigg boss 17 Winner Munawar Faruqui: मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) जब डोंगरी पहुंचे थे तो उनका वेलकम करने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जुट पड़ी थी। इस मोमेंट को ड्रोन के जरिए कैप्चर किया गया, मगर बिना इजाजत के। ऐसे में ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मालूम हो कि मुनव्वर ‘बिग बॉस 17’ के विनर हैं।
स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और विवाद का चोली-दामन का साथ है। ‘Big Boss 17’ का विनर बनने के बाद एक बार फिर उनका नाम विवादों में आ गया है। इस बार ये मामला बिना इजाजत के ड्रोन का इस्तेमाल करने को लेकर है। मुंबई पुलिस (Mumbai police) ने ड्रोन ऑपरेटर के खिलाफ FIR दर्ज की है। आइये जानते हैं पूरे मामले के बारे में।


दरअसल, ‘Big Boss 17’ जीतने के बाद मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) अपने घर पहुंचे। उनका घर मुंबई के डोंगरी में है। उनका स्वागत करने के लिए उस इलाके में हजारों लोगों की भीड़ जुटी हुई थी। इस यादगार लम्हे को कैद करने के लिए ड्रोन का इस्तेमाल किया गया।

ड्रोन के लिए नहीं ली थी अनुमति

पुलिस (police) को जैसे ही इसकी जानकारी मिली, उन्होंने ड्रोन ऑपरेटर से परमिशन के बारे में पूछताछ की। जब पता चला कि ड्रोन के लिए प्रशासन से अनुमति नहीं ली गई तो dron operation के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

क्या मुनव्वर फारुकी को भी चुकानी होगी कीमत?

रिपोर्ट्स की मानें तो, डोंगरी पुलिस ने मुनव्वर फारुकी की जीत का सेलिब्रेशन मनाते हुए dron camera को ऑपरेट करने वाले 26 साल के युसूफ खान के खिलाफ FIR दर्ज की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, mumbai police कमिश्नर द्वारा युसूफ पर dron को ऑपरेट करने की परमिशन न लेने और आदेशों का उल्लंघन करने के तहत FIR दर्ज की गई है।

मुनव्वर ने जीता शो

मालूम हो कि मुनव्वर ‘Big Boss’ के 17वें सीजन के विनर हैं। उन्होंने अभिषेक कुमार (abhishek kumar) और मन्नारा चोपड़ा को मात देकर ये खिताब अपने नाम किया है। TV की फेमस एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को Top 3 में अपनी जगह नही बनाई पाई।

शो में भी रहा विवाद

आपको बता दें कि मुनव्वर फारुकी की एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट है। Lockup जीतने के बाद जब वह बिग बॉस के घर में गए थे, तो शुरुआत से ही उन्हें फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा था। मुनव्वर जब शो में थे, तब भी उनको लेकर विवाद हुआ था। उनकी X गर्लफ्रेंड आयशा खान शो में आ गई थीं और उन्होंने मुनव्वर पर उन्हें धोखा देने, टू-टाइमिंग करने का आरोप लगाया था। मुनव्वर भी पूरे शो में ये नाजिला सीताशी का जिक्र करते रहे, मगर जब मामला उछला तो पता चला कि उन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि, जब आयशा खान big boss 17 में wild card entry बनकर आईं, तो उन्होंने मुनव्वर फारुकी को ‘वुमनाइजर’ का टैग देते हुए उन पर cheating का आरोप लगाया।

वैसे ये पहली बार नहीं है जब मुनव्वर किसी विवाद में फंसे हैं, इससे पहले प्रभु राम और माता सीता पर विवादित टिपण्णी की थी, जिसके बाद उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button