पश्चिम बंगालबड़ी खबर

भारत जोड़ो न्याय यात्रा: राहुल गांधी की गाड़ी पर हुआ हमला, तो कांग्रेस ने टीएमसी पर किया प्रहार!

Bharat Jodo Nyay Yatra: निकले तो 2024 को फतह करने हैं, लेकिन आधे रास्ते में ही कई साथियों ने साथ छोड़ दिया। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान जमकर बवाल हो रहा है। सियासी पारा हाई है, बीजेपी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर सियासी तीर छोड़ रहे हैं।

दरअसल आपको बता दें कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों को फतह करने ले लिए कांग्रेस पार्टी और इंडिया गठबंधन पुरजोर कोशिश कर रहा है।लेकिन ये कोशिश बस परिणाम में बदलती हुई नजर नहीं आ रही है। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल-बिहार की सीमा पर कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के काफिले पर हमला हो गया हो गया, बस फिर क्या था सियासी पारा हाई हो गया। कांग्रेस के नेताओं ने टीएमसी के नेताओं पर हमला बोल दिया। कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी (Veteran Congress leader Adhir Ranjan Chaudhary) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (Chief Minister of West Bengal) की पार्टी टीएमसी पर हमला कराने का आरोप लगा दिया। बता दें कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर ये हमला मालदा के हरीशचंद्रपुर में हुआ है। इस हमले में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की कार का शीशा भी टूट गया है। राहुल गांधी पर ये हमला होने कई तरह के सवाल खड़े करता है, क्योंकि राहुल गांधी ने पहले ही टीएमसी से सुरक्षा व्यवस्था की मांग की थी, लेकिन उसके बाद भी टीएमसी ने कोई भी समाधान नहीं निकाला।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

टीएमसी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (Chief Minister of West Bengal) ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी (Veteran Congress leader Adhir Ranjan Chaudhary) के आरोपों पर पलटवार किया और कहा कि भीड़ ज्यादा होने की वजह से ये हादसा हुआ है। वहीं इस हमले को लेकर सियासी पारा हाई हो गया है। कांग्रेस के नेता टीएमसी पर हमला बोल रहे हैं, तो टीएमसी आरोपों को बेबुनियाद बता रही है।

इस हमला में वाहन की पिछली खिड़की का शीशा टूटा है। हालांकि राहत की बात ये है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हमले में कोई चोट नहीं आई है। इस हमले के बाद कांग्रेस नेता मौके पर मौजूद हैं। और खिड़की के शीशे को देख रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये हमला मालदा के हरिश्चंद्रपुर इलाके में हुआ। राहुल गांधी की भारतच जोड़ो न्याय यात्रा बिहार से पश्चिम बंगाल में एंटर कर रही थी। कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जिस गाड़ी में यात्रा कर रहे थे, उसकी खिड़की का शीशा पथराव में टूट गया, जो कि स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Also Read: Latest Hindi News Politics News । News Today in Hindi

इस हमले को लेकर तमाम तरह के सवाल कांग्रेस के नेता पूछ रहे हैं। कांग्रेस के दिग्गज नेता अधीर रंजन चौधरी इस हमले के पीछे ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी का हाथ बता रहे हैं, तो वहीं टीएमसी के नेता और पुलिस इस मामले को सीरीयस नहीं ले रहे हैं। पुलिस इस हमले को मामूली घटना करार दे रही है। लेकिन ये घटना कोई मामूली नजर नहीं आ रही है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button