उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

BJP MP Kesarganj ने कहा-राहुल गांधी को घटिया हरकतों से यात्रा की फजीहत

भारत जोड़ो यात्रा के मुद्दे पर कैसर गंज से बीजेपी सांसद (BJP MP) व राष्ट्रीय कुश्ती संघ (National Wrelting Organisation) के अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) ने अपने जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बड़ी नसीहत दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनकी हरकतों का हवाला देते हुए कहा कि भाई बहन के प्यार की भी एक मर्यादा होती है। राहुल-प्रियंका की जिस तरह की मंच पर भाई बहन के स्नेह की तस्वीर निकल कर सामने आईं, उसे देखकर लोगों को अच्छा नहीं लगा ।

कैसरगंज। लोकसभा केसर गंज (Loksabha Kesar Ganj) से बीजेपी सांसद (BJP MP) ब्रज भूषण शरण सिंहने राहुल गांधी को बड़ी नसीहत है। उन्होने कहा राहुल गांधी अक्सर घटिया हरकत करते हैं। इनके कारण ही भारत जोड़ो यात्रा की फजीहत होती है। उन्हें पता ही नहीं होता कि उन्हें क्या कहना चाहिए और कहां क्या हरकत नहीं करनी चाहिए।


पिछले दिनों राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के भारत जोड़ो यात्रा के दौरान वायरल हो रही तस्वीरों पर भाजपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। बीजेपी सांसद ने कहा कि राहुल गांधी की हरकतों से उनकी निंदा हो जाती है । राहुल ने सार्वजनिक मंच पर जिस तरह से अपनी छोटी विवाहित बहन के साथ व्यवहार किया, वह सही नहीं था ।

यह भी पढेंः Kashmir Files: ऑस्कर के लिए नामित हुई कश्मीर फाइल्स, टॉप-5 में शॉर्ट लिस्ट की


राहुल गांधी द्वारा चलाई जा रही भारत जोड़ो यात्रा को भले ही अपार जन समर्थन मिल रहा हो। लेकिन भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के दौरान प्रियंका गांधी और राहुल गांधी यानी (भाई बहन) के स्नेह ( चुम्मन लेते हुए) की तस्वीरें भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर कुछ लोग राहुल का घटियापन करार देकर उनकी आलोचना कर रहे हैं।


भारत जोड़ो यात्रा के मुद्दे पर कैसर गंज से बीजेपी सांसद (BJP MP) व राष्ट्रीय कुश्ती संघ (National Wrelting Organisation) के अध्यक्ष ब्रज भूषण शरण सिंह (Brijbhushan Sharan Singh) ने अपने जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को बड़ी नसीहत दी।

बीजेपी सांसद ब्रज भूषण शरण सिंह मीडिया से बात करते हुए

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनकी हरकतों का हवाला देते हुए कहा कि भाई बहन के प्यार की भी एक मर्यादा होती है। राहुल-प्रियंका की जिस तरह की मंच पर भाई बहन के स्नेह की तस्वीर निकल कर सामने आईं, उसे देखकर लोगों को अच्छा नहीं लगा ।


राहुल गांधी व कांग्रेसियों को ऐसा करना ठीक लगा होगा, लेकिन भारतीय संस्कृति के हिसाब से उसे सही नहीं ठहराया जा सकता। उन्होंने राहुल गांधी को सलाह दी अगर राहुल गाँधी मौन रखकर यात्रा करते तो शायद उनकी यह यात्रा ज्यादा सफल हो जाती ।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button