उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

BJP MP Rampur: लश्कर ए खालसा की सांसद घनश्याम सिंह लोधी को तीन दिन में तीसरी धमकी

सांसद घनश्याम सिंह लोधी के Whatsup पर देर रात 23:45 बजे मैसेज आया। इसमें लिका था कि "केस वापस ले लो, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी निशाने पर लिया हुआ है" …..आरोपी ने मैसेज भेजने के बाद फिर देर रात 12:43 व 12:49 बजे पर दो बार whatsup call भी की। BJP MP Rampur के बेटे अजय लोधी ने कॉल receive की, तो बेटे को भी जान से मारने की धमकी दी गयी व उससे गाली गलौज की।

रामपुर। BJP MP Rampur घनश्याम सिंह लोधी (Dhanshaya Dingh Lodhi) के मोबाइल पर लश्कर-ए- खालसा (Lashkar-e-Khalsa) ने फिर से जान मारने की धमकी दी। ये धमकी लश्कर ए खालसा (Lashkar-e-Khalsa) ने तीसरी बार बार दी है। दो दिन पहले भी लगातार उन्हें धमकी मिलती रही है। तीसरी बार में लश्कर-ए- खालसा ने केस वापस न लेने पर जान की मारने की चेतावनी दी है।

तीसरी बार मिली धमकी का स्क्रीन शॉर्ट


सांसद घनश्याम सिंह लोधी के Whatsup पर देर रात 23:45 बजे मैसेज आया। इसमें लिखा था कि “केस वापस ले लो, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी निशाने पर लिया हुआ है” …..आरोपी ने मैसेज भेजने के बाद फिर देर रात 12:43 व 12:49 बजे पर दो बार whatsup call भी की। BJP MP Rampur के बेटे अजय लोधी ने कॉल रिसीव की, तो बेटे को भी जान से मारने की धमकी दी गयी व उससे गाली गलौज की। कॉल करने वाले ने कहा कि जल्दी केस वापस ले लो, वरना नहीं बच पाओगे।

यह भी पढेंः UP STF Action: यूपी STF ने अभिरक्षा से फरार 50 हजार के इनामी अनुज रावत को दिल्ली से पकड़ा


दो दिन पहले भी घनश्याम सिंह लोधी (Dhanshaya Dingh Lodhi) व उनके परिवार को धमकी संदीप सिंह खालिस्तानी ने जान से मारने की धमकी दी थी। संदीप ने खुद का लश्कर-ए-खालसा (Lashkar-e-Khalsa) का प्रवक्ता बताकर धमकी दी है। उसने व्हाट्सएप अकाउंट पर लिखा है- लोधी जी बीजेपी छोड़ दो, वरना हम तुझे और तेरे परिवार को कुत्ते की मौत मार देंगे।


इस धमकी के बाद थाना सिविल लाइंस रामपुर (Police Station Civil Lines Rampur) में मुकदमा दर्ज हुआ था। यह मुकदमा 6 जनवरी को रात 9 बजे थाना सिविल लाइंस में लिखा गया था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है, लेकिन इससे बावजूद सांसद को धमकी मिलना जारी हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button