ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Aryan Khan Debut: बॉलीवुड में अपने डेब्यू को तैयार आर्यन खान, स्क्रिप्टिंग भी पूरी बस एक्शन बोलने की है देर

आर्यन (Aryan Khan Debut) अपने बॉलीवुड के सफर को बतौर एक्टर नही बल्कि डायरेक्टर के तौर पर शुरु करने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है और बताया है कि स्क्रिप्टिंग का पूरी हो चुकी है। बता दें वो जल्दी ही रेड चिली बैनर के तले काम करना शुरु कर देगें।

नई दिल्ली: किंग खान के बाद अब उनके बेटे आर्यन खान (Aryan Khan Debut) बॉलीवुड में अपना जलवा दिखाने को तैयार हैं। स्टारकिड आर्यन खान ने इस बात की जानकारी अपने सोसल मीडिया के द्वारा दी है और अपने आने वाले प्रोजेक्ट का अनाउंसमेंट किया है। आर्यन (Aryan Khan Debut) अपने बॉलीवुड के सफर को बतौर एक्टर नही बल्कि डायरेक्टर के तौर पर शुरु करने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है और बताया है कि स्क्रिप्टिंग का पूरी हो चुकी है। बता दें वो जल्दी ही रेड चिली बैनर के तले काम करना शुरु कर देगें।

पोस्ट शेयर कर दी खुशखबरी

बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टारकिड आर्यन खान ने अपने बॉलीवुड में काम करने की खबर 6 दिसंबर यानि मंगलवार शाम को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दी। उन्होने एक पोस्ट शेयर कर लिखा “राइटिंग का काम पूरा हो चुका है, अब सिर्फ एक्शन बोलने का इंतज़ार है।” मगर उनके पोस्ट से अभी ये अंदाज़ा लगाना मुश्किल है कि वो किस फिल्म या वेब सीरीज़ के लिए काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kantara Hindi On OTT: कंतारा को OTT पर देखने को हो जाइए तैयार, कब और कहां होगी रिलीज़, जानें पूरी डिटेल्स

परिवार और फैंस हैं एक्साइटेड

अपने बेटे के पहले प्रोजेक्ट को लेकर आर्यन की मां गौरी खान और पिता शाहरुख खान काफी ज्यादा एक्साइटेड दिख रहे हैं। बेटे के पोस्ट शेयर करते ही गौरी खान ने सबसे पहले बधाई दी और कहा ” इंतज़ार नही हो रहा है।” वहीं पिता शाहरुख खान ने लिखा कि ” वाह, सोच रहे हो, विश्वास कर रहे हो, सपना पूरा कर चुके हो, अब हिम्मत करना है बस। पहले काम के लिए आपको बहुत शुभकामनाएं, ये हमेशा बहुत स्पेशल होता है।”

वहीं SRK और आर्यन के फैंस भी इस खबर को सुनकर बहुत खुश हैं। पोस्ट पर एक फैन ने कहा कि “आपका काम देखने का इंतज़ार है।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा कि “अपने करियर की नई शुरुआत के लिए आपको ऑल द बेस्ट।”

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button