ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Hina Khan: क्या हिना खान को अपने 13 साल के रिश्ते में मिला धोखा? आखिर क्या है एक्ट्रेस के लेट नाइट पोस्ट का सच?

जी हां, हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरीज़ शेयर की थीं, जिसके बाद से फैंस और उनके चाहने वाले अंदाज़ा लगा रहे कि एक्ट्रेस हिना खान 13 साल बाद अलग हो रहे हैं।

नई दिल्ली: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइल से दर्शकों को दीवाना बनाने में कोई कसर नही छोड़ती हैं। अपने कभी अपने रिश्ते तो कभी अपने ग्लैमरेस अदा के लिए फैंस के बीच हिना छाई रहती हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई हैं और 13 साल के रिश्ते में मिला धोखा इस चर्चा का कारण बना हुआ है। जी हां, हिना खान (Hina Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर दो स्टोरीज़ शेयर की थीं, जिसके बाद से फैंस और उनके चाहने वाले अंदाज़ा लगा रहे कि एक्ट्रेस हिना खान 13 साल बाद अलग हो रहे हैं।

लेट नाइट किया पोस्ट

बता दें हिना खान (Hina Khan) ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी जिसमें उन्होने धोखे को लेकर लिखा था। एक्ट्रेस ने लिखा था ” धोखा ही एकमात्र ऐसा सच है, जो हमेशा साथ रहता है।” इसके अलावा भी उन्होने एक स्टोरी शेयर कर लिखा था ” जिसने आपको धोखा दिया है उसपर अंधो की तरह विश्वास करने के लिए खुद को माफ करना कभी ना भूलें। कभी-कभा एक अच्छा दिल कभी कुछ बुरा नही देख पाता है।”

एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के इन स्टोरीज़ को देखकर फैंस को उनकी चिंता होने लगी है। फैंस को लग रहा है कि एक्ट्रेस और उनके 13 साथ रह रहे बॉयफ्रेंड के बीच में कुछ हुआ है या एक्ट्रेस को धोखा मिला है। फैंस हिना के लिए दुआएं कर रहे हैं कि एक्ट्रेस के ज़िन्दगी में सबकुछ ठीक हो जाए और दोनो फिर से साथ हो जाएं।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan Debut: बॉलीवुड में अपने डेब्यू को तैयार आर्यन खान, स्क्रिप्टिंग भी पूरी बस एक्शन बोलने की है देर

क्या है सच?

बता दें हिना खान (Hina Khan) और उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) के बीच में कोई भी दिक्कत नही है। एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर इससे पहले एक पोस्ट शेयर किया था जो शायद उनकी आने वाली किसी फिल्म या वेब सीरीज़ का ट्रेलर है। अदाकारा की स्टोरी भी उस ट्रेलर से जुड़ी हुई थी जिसमें उन्हे फरेब का सामना करना पड़ा है। उनके चाहने वालो ने उनकी स्टोरी को उनके रियल लव लाइफ से जोड़ लिया और उनके लिए परेशान हो गए। हिना खान के एक स्टोरी को रॉकी जयसवाल (Rocky Jaiswal) ने भी अपने इंस्टा स्टोरी पर रिशेयर किया था। कपल 13 साल भी साथ है और उनके बीच में कोई भी दिक्कत नही चल रही है।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button