ट्रेंडिंगन्यूज़

Mahakaleshwar Temple of Ujjain Anushka- Virat: उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में भस्म आरती में हिस्सा लेने पहुंचे अनुष्का- विराट

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)अपने पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) साल 2023 की शुरुआत से ही लगातार  धार्मिक स्थलों की यात्राएं कर रही हैं. हाल ही में, उन्होंने मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) के उज्जैन में महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए, जिसका एक वीडियो सामने आया है.

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)अपने पति व क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) साल 2023 की शुरुआत से ही लगातार  धार्मिक स्थलों की यात्राएं कर रही हैं. हाल ही में, उन्होंने मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन में महाकाल ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए, जिसका एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में कपल को महाकाल की पूजा अर्चना करते हुए नजर ई रहे है.

विराट-अनुष्का ने लिया भस्म आरती में हिस्सा

हाल ही में, एक पैपराजी इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें क्रिकेटर विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोनो आस्था मे डूबे हुए है और उज्जैन के महाकालेश्र्वर मंदिर मे पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. कपल 4 मार्च  सुबह 4 : 00 बजे शनिवार को मंदिर में पहुंचे, जहां उन्होंने भस्म आरती में हिस्सा लिया. इसके बाद  विराट- अनुष्का ने गर्भगृह में जाकर पंचामृत से ज्योतिर्लिंग का अभिषेक भी किया.

ट्रेडिशनल लुक में नजर आए कपल

महाकाल दर्शन के दौरान भक्ति में लीन विराट और अनुष्का ट्रेडिशनल लुक में नजर आए. अनुष्का शर्मा और  विराट कोहली  का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे अनुष्का बेबी पिंक कलर की साड़ी को पहने हुई है, वहीं विराट कोहली सफेद रंग की धोती पहनी हुई है और गले में गमछा लपेटे हुए है हाथ जोडे बैठे क्रिकेटर ने रुद्राक्ष की माला पहने हुए भक्ति में रमे हुए नजर आ रहे हैं.

फैंस ने की कपल की तारीफ

वीडियो के सामने आने के बाद अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि वह यहां महाकाल के दर्शन और पूजा-अर्चना करने के लिए आए है.कपल ने बताया कि, उन्हें भगवान के अच्छे दर्शन हुए. इसके बाद से फैंस ने अनुष्का- विराट (Anushka-virat) की खूब तारीफ भी की.

कपल साल की शुरुआत में गये थे वृंदावन

क्रिकेटर  विराट (Virat)और अभिनेत्री अनुष्का (Anushka) इस साल की शुरुआत में वृंदावन में अपनी बेटी वामिका(vamika) के साथ बाबा नीम करौली के आश्रम में गए थे. इसके बाद वह आनंदमई आश्रम भी गए थे, जहां वह संतों से मिले थे. इसके बाद उन्होंने ऋषिकेश की यात्रा की और वहां देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narandra modi) के गुरु स्वामी दयानंद सरस्वती के समाधि स्थल के दर्शन किए थे. अब उन्होंने भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लिया. हालांकि, इस दौरान उनकी बेटी वामिका (vamika) उनके साथ नहीं थीं.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button