उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

CM Yogi Adityanath Death Threat: उत्तर प्रदेश के CM Yogi Adityanath को मिली एक बार फिर जान से मारने की धमकी

Uttar Pradesh : के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी मिलने के बाद लखनऊ में एक अज्ञात शख्स के खिलाफ मुकदना दर्ज किया गया है. जिसके बाद हड़ंकप मच गया है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को मिली धमकी के बाद सुरक्षा एजेंसिया अलर्ट( agencies alert)हो गई हैं और इस केस की जांच करने में जुट गई हैं.मुख्यमंत्री योगी को धमकी मिलने के बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में अज्ञात शख्स के खिलाफ धारा 506 , 507 IPC और 66 IT Act के तहत मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक 23 अप्रैल की रात को 112 नंबर के whatsapp नंबर पर एक मैसेज आया. इस मैसेज को कम्युनिकेशन अधिकारी शिखा अवस्थी(Communication Officer Shikha Awasthi )ने उठाया, जिसमें मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. जिसके बाद उन्होंने इस मैसेज का एक स्क्रीन शॉट(screen shot) ले लिया और तत्काल इसकी खबर बड़े अधिकारी की दी. इस मामले में अब लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी (Sushant Golf City)थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई हैं कि ये धमकी देने वाला शख्स कौन है? पुलिस आरोपी का पता लगा रही है.

Read Also: उम्मीदों पर खरा नही उतरता है आपका यूपीबोर्ड रिजल्ट, तो आपनाए ये रास्ता …

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब CM योगी आदित्यनाथ को इस तरह की धमकी मिली हो, योगी सरकार के सख्त कदमों के चलते कई बार उन्हें इस की धमकी मिल चुकी है. एक हफ्ते पहले भी उन्हें Facebook के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी. ये facebook पोस्ट बागपत के अमन रजा के प्रोफाइल से शेयर की गई थी, इस पोस्ट में भी CM योगी गोली से मारने की धमकी दी गई थी, जिसके बाद ये पोस्ट सोशल मीडिया(social media) पर वायरल हो गई थी. पुलिस(police) ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया था.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button