ट्रेंडिंग

CM Yogi: योगी आदित्यनाथ की माफियाओं को चेतावनी कहा ‘माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा’

आपको बता दें कानून व्यवस्था को लेकर विधानसभा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) आदित्यनाथ ने अपने तेज-तर्रार स्वर में जो कहा उससे ना सिर्फ उत्तर प्रदेश बल्कि पूरे देश के गुंडे-माफियाओं की नींद उड़ चुकी है.

दरअसल ये मामला इलाहाबाद पश्चिमी के बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे राजू पाल की 25 जनवरी 2005 को सुलेमसराय में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी. और उनकी मृतक विधायक की पत्नी पूजा पाल कौशांबी की चायल सीट से सपा की विधायक हैं. राजू पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद और उनके छोटे भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ समेत अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई थी और राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह की हमला में जान चली गई है.

पूर्व विधायक राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल पर प्रयागराज के धूमलगंज इलाके में गोली औऱ बम से हमला किया गया. हमले में उमेश गवाह पाल की मौत हो गई. बता दें इस हत्याकांड के मुख्य गवाह की सुरक्षा में 2 गनर भी तैनात थे जिनमें से एक की मौत हो गयी और एक की हालत गंभीर है. और परिवार का आरोप है कि माफिया अतीक अहमद के इशारे पर यह हमला किया गया है.

बता दें कि बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और गनर की शुक्रवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

ये भी पढ़ें- बिहार में आज शाह और नीतीश की भिड़ंत, शब्दवाण से गूंजेगा बिहार

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद के साथ ही अतीक के भाई, पत्नी शाइस्ता परवीन, अतीक अहमद के दो बेटों और अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. और प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों बेटों के साथ करीब सात संदिग्धों को हिरासत में लिया है. और इसी घटना के चलते विधानसभा में अखिलेश यादव औऱ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आगबूला होते हुए दिखाई दिए.

Neha Vishwakarma

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button