Live UpdateSliderचटपटीन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Deepika Padukone Pregnancy News: रणवीर और दीपिका के घर आने वाली है Good News, उन्होंने खुद दी प्रेग्नेंसी की खबर

Deepika Padukonea nd Ranveer Singh confirmed pregnancy

Deepika Padukone and Ranveer Singh confirmed pregnancy: दीपिका पादुकोण मां बनने वाली हैं और उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी (Deepika Padukone and Ranveer Singh confirmed pregnancy) अनाउंस की है। सेलेब्स बधाइयां दे रहे हैं। दीपिका ने गुड न्यूज शेयर करने के साथ ही अपनी डिलिवरी डेट भी बता दी है। वह सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी।

आख़िरकार इसकी पुष्टि हो गई है। दीपिका पादुकोण मां (Deepika Padukone and Ranveer Singh confirmed pregnancy) बनने वाली हैं और वह सितंबर में बच्चे को जन्म देंगी। यानी रणवीर सिंह और दीपिका जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस के साथ खुशखबरी साझा की है। पिछले 2 महीने से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबरें आ रही थीं और अब उन्होंने इसकी पुष्टि कर दी है। Deepika padukone ने जैसे ही ये खुशखबरी शेयर की, उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया।

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डिलिवरी डेट की जानकारी दी। उन्होंने प्रेग्नेंसी अनाउंस (Deepika Padukone and Ranveer Singh confirmed pregnancy) करते हुए लिखा कि बेबी सितंबर 2024 में होगा। दीपिका के इस पोस्ट पर चंद मिनटों में ही लाखों व्यूज और कमेंट्स आ चुके हैं। सेलेब्स भी भर-भरकर बधाइयां दे रहे हैं। इसी पोस्ट को रणवीर सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

ऐसे शुरू हुई थी दीपिका की प्रेग्नेंसी की चर्चा

कुछ सप्ताह पहले एक रिपोर्ट आई थी जिसमें दावा किया गया था कि Deepika padukone प्रेग्नेंट हैं। वह और रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे के माता-पिता बनेंगे। इसके बाद जब दीपिका बाफ्टा awards में शामिल हुईं तो उन्होंने अपना एक वीडियो instagram पर शेयर किया। इस वीडियो में फैन्स को दीपिका पादुकोण का बेबी बंप नजर आया।

अवॉर्ड्स के रेड कार्पेट इवेंट में वह अपने पेट को साड़ी से ढके हुए नजर आईं। इसके बाद यह चर्चा तेज हो गई कि दीपिका वाकई (Deepika Padukone and Ranveer Singh confirmed pregnancy) प्रेग्नेंट हैं। हालांकि, तब एक्ट्रेस और उनके पति रणवीर ने कुछ नहीं कहा था। लेकिन अब दीपिका पादुकोण ने अनोखे अंदाज में प्रेग्नेंसी की खबर का ऐलान किया।

दीपिका शादी के 5 साल बाद सेकेंड ट्राइमेस्टर में मां बनेंगी

स्टारर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी रचाई थी और अब 5 साल बाद वे माता-पिता बनने जा रहे हैं। रिपोर्ट माने तो , दीपिका फिलहाल सेकेंड ट्राइमेस्टर में हैं।

दीपिका पादुकोण ने मां बनने को लेकर कही ये बात

इस साल की शुरुआत में दीपिका पादुकोण ये कहती हुई नजर आई थी, कि वह मां बनना चाहती हैं। रणवीर और उन्हें बच्चे बहुत पसंद हैं। Deepika padukone ने कहा था, ‘मैं उस दिन का इंतजार कर रही हूं जब हम एक परिवार शुरू करेंगे।

ये सेलेब्स भी हैं प्रेग्नेंट, जल्द गूंजेगी हंसी!

हाल ही में यामी गौतम ने अपनी प्रेग्नेंसी की (Deepika Padukone and Ranveer Singh confirmed pregnancy) घोषणा की थी। वह 5 माह की गर्भवती है। इसके अलावा ऋचा चड्ढा और अली फजल भी जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। कुछ हफ्ते पहले ही एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी एक प्यारे से बेटे के माता-पिता बने हैं। अनुष्का शर्मा ने भी हाल ही में बेटे को जन्म दिया है।

इन फिल्मों में नजर आएंगी अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह इस साल फिल्म ‘fighter’ में नजर आई थीं। अब जल्द ही वह ‘कल्कि 2898AD’ और ‘सिंघम अगेन’ में नजर आएंगी। हालांकि इन दोनों फिल्मों में वह अपने हिस्से की शूटिंग कर चुकी हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button