ट्रेंडिंग

दिल्ली मेट्रो में ‘पापा की परियों’ ने सीट को लेकर की फाइटिंग, लोगों ने जमकर लिए मजे!

Delhi Metro Fight two Girls Viral Video | Delhi Metro Viral Video

Delhi Metro Fighting Video Girls: दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro Fight two Girls Viral Video) में आए दिन नौटंकी देखने को मिलती है,कभी महिलाएं आपस में भिड़ जातीं हैं, तो कभी कपल्स का रोमांस देखने को मिलता है…..कभी मेट्रो (Metro) में खुलेआम किसिंग सीन देखने को मिलते हैं, तो कभी फाइटिंग कैमरे में कैद हो जाती है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती हैं तो लोग भी जमकर मजे लेते हुए नजर आते हैं।

कुछ ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है, जी हां आपको बता दें कि DMRC की ओर से यात्रियों को चेतावनी दी गई है कि अगर आप मेट्रो में कोई भी अश्लील हरकत करते हुए कैमरे में (Delhi Metro Fight two Girls Viral Video) कैद हो जाते हैं तो आपके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, लेकिन उसके बाद भी लोग अपनी हरकतों से नजर नहीं आते हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया है कि दो महिलाएं आपस में लड़ रहीं है।

सीट पर दो महिलाओं में छिड़ा संग्राम!

दरअसल बताया जा रहा है कि दोनों महिलाएं सीट (Seat) को लेकर पहले तो बहस करतीं हैं, लेकिन ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि दोनों के बीच में हाथापाई तक हो जाती है। जिसका वीडियो कोई शख्स अपने फोन में कैद कर लेता है और सोशल मीडिया पर वायरल कर देता  है।

पहले थप्पड़ और फिर किया ये…!

वायरल वीडियो (Delhi Metro Fight two Girls Viral Video) में देखा गया है कि एक महिला ने पहले तो दूसरी महिला को थप्पड़ मारा और टांग लगाकर गिराने की भी कोशिश की…वहीं पहली लड़की गुस्से से आग बबूला हो जाती है और पलटवार करने की कोशिश करती है। लड़की कहती है कि तू मुझे जानती है कि मैं कौन हूं, मैं एक सिंगर हूं…बस फिर क्या था मोहतरमा अपने फोन में किसी को कॉल करने लग जाती हैं और सबक सिखाने की धमकी भी देने लगतीं हैं। हालांकि ये वीडियो कब का है, इस बात का तो किसी को नहीं पता, लेकिन इस वीडियो पर लोग अलग अलग कमेंट करके मजे जरूर ले रहे हैं।ये एक वायरल वीडियो है, जिसकी पुष्टि NEWS WATCH INDIA नहीं करता है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button