ट्रेंडिंग

क्या पाकिस्तानी एजेंट के हनी ट्रैप में फंसा डीआरडीओ साइंटिस्ट प्रदीप कुरुलकर संघ का आदमी है ?

Pakistan News: चार दिन पहले पुणे में एटीएस के गिरफ्त में आये डीआरडीओ के साइंटिस्ट प्रदीप कुरुलकर के बारे में बड़ा खुलसा सामने आया है। कहा जा रहा है कि प्रदीप का संघ और संस्कार भारती से जुड़ाव रहा है और वह पाकिस्तनि एजेंट को सूचनाएं दे रहा था। प्रदीप हनी ट्रैप में फंस गया था और वह पाकिस्तान को हमारी सूचनाएं दे रहा था। इस खुलासे के बाद अब कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला किया है। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कुरुलकर की पुरानी तस्वीर और वीडियो को सामने लाया है।

खेड़ा ने कहा है कि कुरुलकर चार पीढ़ियों से संघ से जुड़ा हुआ है। खेड़ा का यह भी दावा ही कि कुरुलकर संस्कार भारती के संगठन मंत्री भी रह चुके हैं। खेड़ा ने आश्चर्य जाहिर करते हुए कहा कि इतनी बड़ी घटना हो गई लेकिन खबर गायब है। क्या मीडिया के लोग इस पर कोई जवाब देंगे ? खेड़ा ने कहा कि डीआरडीओ सीधे पीएम के अधीन आता है। घटना में शामिल आदमी संघ से जुड़ा है इसलिए मीडिया से खबर गयाब है। अगर यही आदमी किसी और संगठन से जुड़ा होता तो आज देश में बवाल मचा होता। अब संघ भी कह रहा है कि इस आदमी से हमारा कोई नाता नहीं है।


पवन खेड़ा ने कहा कि डीआरडीओ की स्थापना नेहरू जी ने किया था। फिर इंदिरा जी ने रिसर्च लैब को तैयार किया और अब इस संगठन में संघ से जुड़ा जासूस बैठा है और दुश्मन को हमारी जानकारियां दे रहा है। खेड़ा ने कहा कि पीएम के नाक के नीचे डीआरडीओ का अधिकारी जो संघ से जुड़ा है ,पकिस्तन को जानकारियां दे रहा है और सरकार को कुछ भी पता नहीं। ऐसे में सवाल है कि पेगासस कहाँ है ?उन्होंने कहा कि असली हनी ट्रैप तो शाखा में ही होता है।


बता दें कि कुरुलकर की गिरफ्तारी एटीएस ने पुणे से किया था। एक अधिकारी ने एटीएस को बताया था कि एक पाकिस्तानी महिला के जल में फंसा था। वह अपनी नंगी तस्वीरों के बदले जानकारी ले रही थी। इस जानकारी में ब्रह्मोस ,अग्नि और एंटी सैटेलाइट मिसाइल की भी जानकारियां शामिल है।

Read: Pakistan News in Hindi – News Watch  India

बता दें कि सरकार अभी इस मसले पर पूरी तरह से मौन है। उधर एटीएस सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक़ कुरुलकर ने कई अहम् जानकारियां भी दी है। चुकी यह मामला रक्षा से जुड़ा है इसलिए कोई भी अभी खुलकर नहीं बोल रहा है। लेकिन इतना तो कहा की जा सकता है कि संघ का कोई आदमी आखिर देश के खिलाफ कैसे चला गया ?

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button