ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबरमनोरंजन

इमरान खान की गिरफ्तारी को लेकर पीएम मोदी के खिलाफ FIR कराने वाली इस Pakistani actress के ट्वीट का दिल्ली पुलिस ने दिया ऐसा जवाब, हो गई बोलती बंद.

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की गिरफ्तारी से पाकिस्तान में गृहयुद्ध छिड़ गया है. हालात इतने बेकाबू हो चले हैं कि, रोजाना हिंसा, आगजनी, तोड़फोड, हो रही है. लेकिन इसी बीच पूरे मसले में एक नया ट्वीस्ट सामने आया है. जिसमें पाकिस्तान की एक चालबाज हसीना पीएम मोदी (PM MODI) के खिलाफ FIR कराने चली थी. हालांकि दिल्ली पुलिस ने महिला एक्ट्रेस को इसका ऐसा जवाब दिया है कि, उस महिला की बोलती बंद हो गई है.

दरअसल, पाकिस्तान की सेहर शिनवाड़ी नाम की एक्ट्रेस (Sehar Shinwani) पीएम (PM) पर केस करना चाहती है. उनका कहना कि पाकिस्तान में फैली आरजकता, हिंसा का जिम्मेदार भारत के पीएम मोदी है. साथ ही भारत की खूफिया एजेंसी रिसर्च एंड एनालिसिस (intelligence agency research and analysis) विंग के खिलाफ मुकदमा करना चाहती है.

पूर्व पीएम इमरान की गिरफ्तारी के बाद एकट्रेस सेहर शिनवाड़ी (Sehar Shinwani) ने ट्वीट में कहा कि क्या कोई दिल्ली पुलिस का लिंक है क्या मुझे भारतीय प्रधानमंत्री और भारतीय खूफिया एजेंसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करनी है.जो हमारे देश पाकिस्तान में अराजकता और आतंकवाद फैला रहे हैं. यदि भारतीय अदालते स्वतंत्र हैं तो मुझे भरोसा है कि न्याय जरूर मिलेगा.

Read Also: Latest Politics News In Hindi, News Watch  India

तो वहीं दिल्ली पुलिस ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर को ऐसा मुहतोड़ जवाब उल्टा उसकी ही फज़ीहत कर दी. जो अब देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने कहा कि पाकिस्तान में अभी हमारा अधिकारक्षेत्र नही है. लेकिन हम ये जरूर जानना चाहेंगे कि जब आपके देश में इतनी हिंसा अराजकता के बाद इंटरनेट सर्विस बंद है तो आप ट्वीट कैसे कर रही हैं. इतना ही नही पाकिस्तान के सूचना विभाग ने खुद जानकारी दी थी कि गृहमंत्रालय के आदेश पर मोबाइल डेटा सेवाओं को निलंबित कर दिया गया. ट्वीटर, फेसबुक, यूट्यूब का एक्सेस रोक दिया गया. जिसके बाद से सोशल मीडिया में दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट के बाद लोग पाकिस्तान की जमकर चुटकी ले रहें है.

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button