Sliderकरियरन्यूज़बड़ी खबर

Elvish Yadav Arrest: एल्विश यादव की निकली ‘हेकड़ी’, अब जेल में कटेगी जिंदगी!

Youtuber Elvish Yadav Arrest: Youtuber एल्विश यादव की मुश्किलें लगातार बढ़ती  जा रही हैं, नोएडा पुलिस ने एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद एल्विश यादव की जमकर आलोचना हो रही है। दरअसल आपको बता दें कि एल्विश यादव को रेव पार्टी में सांपों के जहर परोसने के काले कारोबार मामले में गिरफ्तार हुआ है।

दरअसल आपको बता दें कि एल्विश यादव को पुलिस ने जिस केस में गिरफ्तार किया है, उसकी FIR में 6 लोगों के नाम हैं। उन लोगों में एल्विश के अलावा राहुल, टीटूनाथ, जयकरन और नारायण के अलावा रविनाथ नाम के आरोपी शामिल हैं। नवंबर 2023 में रेव पार्टी में जहरीला नशा पहुंचाने के मामले के पर्दाफाश होने से हड़कंप मच गया था। मामले का खुलासा बेशक नोएडा से हुआ, लेकिन जल्दी ही इस काले कारोबार का नेटवर्क और उसके तार कई कई शहरों से जुड़े।  नोएडा में स्टिंग ऑपरेशन के जरिए आरोपी दबोचे गए,  उनके खिलाफ केस दर्ज हुआ… तो इस केस के आरोपियों का कनेक्शन दिल्ली, गुरुग्राम और फरीदाबाद से भी जुड़ा। पूरा सच सामने लाने के लिए नोएडा पुलिस ने पड़ताल शुरू ।. तो सबसे पहला सवाल ये था कि पार्टी के लिए सांप कहां से आए थे…पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों से जब सख्ती से पूछताछ की तो मामले की परतें खुलती चली गई।  तफ्तीश में ये सामने आया कि इसके तार बदरपुर से जुड़े हैं।

 आरोपियों ने पुलिस को ये जानकारी दी थी कि एल्विश यादव की पार्टी के लिए सांप बदरपुर से लाए जाते थे। राजधानी दिल्ली के बदरपुर के पास के एक गांव से सापों को लाया जाता था जो सपेरों का गढ़ माना जाता है। पार्टी में ले जाए जाने से पहले सपेरे सांपों की विषग्रंथी निकाल देते थे। मामले की जांच के दौरान नोएडा पुलिस की टीम, सपेरों को लेकर फरीदाबाद गई थी. जहां से दो कोबरा बरामद किए गए थे। इस काले कारोबार में को पुलिस की नजरों से बचाने की भी पूरी प्लानिंग की गई थी।

नोएडा पुलिस ने जहर केस के आरोपी राहुल के घर छापेमारी की थी, तो पुलिस की टीम को वहां से एक लाल डायरी मिली। जिसमें संपेरों को नंबर  बुकिंक और पार्टी में शामिल लोगों के नाम सहित तमाम ब्यौरे दर्ज थे। इतना ही नहीं डायरी में एल्विश की नोएडा और छतरपुर के फार्म हाउस पार्टी का भी जिक्र था। इस डायरी में बॉलीवुड, यूट्यूबर के लिए रेव पार्टी में पहुंचाए गए सांप, वेनम, सपेरे, ट्रेनर की पूरी डिटेल्स थी। नोएडा पुलिस की टीम ने जैसे जैसे उसके पन्नों को पलटा, हर किसी की क्राइम कुंडली सामने आ गई। डायरी के पन्नों में रेव पार्टी का दिन, आयोजक का नाम, लोकेशन, समय और हिसाब-किताब तक लिखा था.। सूत्रों के मुताबिक राहुल से मिली डायरी की बिनाह पर पुलिस के रडार पर कई लोग हैं।  जिन्हें कभी भी पूछताछ के लिए तलब किया जा सकता है। माना जा रहा है कि जांच की आंच कई और लोगों को अपनी चपेट में ले सकता है… और आने वाले दिनों में कई और लोगों से पूछताछ हो सकती है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button