उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Fake SI Arrested : फर्जी दरोगा असली पुलिस ने पकड़ा, कार पर नीली बत्ती लगाकर करता था उगाही

जौनपुर। यहां पुलिस ने एक फर्जी दरोगा को गिरफ्तार (Fake SI Arrested) किया है। फर्जी दरोगा ने स्कार्पियो पर नीली बत्ती लगा रखी थी। उसके पास के स्कार्पियो कार, दरोगा की वर्दी, मोबाइल फोन, 10 एटीएम कार्ड बरामद किये हैं। बिहार निवासी आरोपी फर्जी दरोगा लोगों पर धौंस जमाकर उगाही करता था।


थानाध्यक्ष रामपुर दिव्य प्रकाश सिंह ने बताया कि वह अपने क्षेत्र में संदिग्धों की चैंकिंग पर निकले थे। जब वह ग्राम पंचवल में जौनपुर भदोही मार्ग पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। तभी भदोही की तरफ से एक स्कार्पियो गाड़ी आती दिखायी दी। उस कार पर लाल नीली बत्ती लगी हुई थी। पुलिस को कार में दरोगा की वर्दी पहने व्यक्ति को देखकर कुछ शक हुआ।

यह भी पढेंः B.Tech डिग्रीधारी दो सगे भाईयों ने नामाचीन कंपनियों के कंटेंट चोरी कर बेचे


पुलिस को देखकर दरोगा की वर्दी में बैठा व्यक्ति घबरा गया। पुलिस ने उसे रोककर उसकी तैनाती का स्थान पूछा तो वह सही से जबाव नहीं दे सका। पूछताछ में उसने अपना नाम शैलेन्द्र भारद्वाज निवासी ग्राम- शीतल टोला, पोस्ट- आथर थाना नवानगर जिला बक्सर बिहार बताया।

https://youtu.be/WMhj_ezIL4Q


पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो संदिग्ध व्यक्ति ने बताया कि वह पुलिस वाला नहीं है। वह कमाई करने के लिए दरोगा की वर्दी पहन कर लाल नीली बत्ती लगी गाडी से निकलता है। जनता में धौंस जमाकर गाड़ी और वर्दी का उपयोग अधिकतर रात में रोड पर ट्रकों को रोककर चेकिंग के बहाने पैसा वसूली करता था।


पुलिस ने उसके पास से एक स्कॉर्पियो कार लाल नीली बत्ती लगी हुई, एक मोबाइल, एक पुलिस की वर्दी, 10 एटीएम कार्ड व अन्य सामान बरामद हुए। इस फर्जी दरोगा के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button