ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Avneet Kaur ने बिकिनी में ढाया कहर, शेयर किए ये हॉट फोटोज़

नई दिल्ली: छोटे पर्दे पर ‘आलादीन’ में जैस्मिन के किरदार से खूब पॉप्युलैरिटी बटोरने वाली बोल्ड एक्ट्रेस अवनीत कौर का सिजलिंग अवतार हमेशा सोशल मीडिया पर छाया रहता है. टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अवनीत कौर ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज से टेम्प्रेचर बढ़ा देती है. बता दें कि Avneet Kaur बीते कई दिनों से मालदीव में जमकर एन्जॉय कर रही हैं. वहां से एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें शेयर कर रही हैं.

अवनीत कौर अपना हॉट और ग्लैमरस अंदाज दिखाकर फैंस के दिलों की धड़कनें लगातार बढ़ा रही हैं. वहीं अब 20 साल की अवनीत ने नारंगी कलर की बिकिनी पहनकर अलग-अलग पोज देते हुए फोटोज शेयर की हैं जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. अवनीत की ये तस्वीरें मालदीव हॉलिडे की है.

इस तस्वीर के साथ अवनीत ने कोई कैप्शन नहीं लिखा बस हार्ट इमोजी और सूरज की इमोजी शेयर की है. अवनीत की इस तस्वीर पर कुछ ही घंटों में लाखों में लाइक्स आ चुके है, और हजारों में यूजर्स ने कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने अपने कपड़ों पर दिखाया टैलेंट, ड्रेस को ट्रांसपेरेंट कर दिया यह नया डिजाइन

अवनीत इन दिनों अपनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं. इस फिल्म में वह खुद से 27 साल बड़े बॉलिवुड ऐक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आएंगी.

इस फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है. कंगना ने बताया था कि यह फिल्म टीकू वेड्स शेरू एक COVID बेबी है. उन्होंने कहा था- जब इस फिल्म की प्लानिंग शुरू की गई थी, मैं भी कोविड की चपेट में थी, लेकिन अमेजन प्राइम वीडियो की टीम ने इस फिल्म के निर्माण को पूरी तरह से संभाल लिया.’ इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज की प्लानिंग थी लेकिन बाद में इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button