ट्रेंडिंगन्यूज़बिंदास ख़बर

Urfi Javed ने अपने कपड़ों पर दिखाया टैलेंट, ड्रेस को ट्रांसपेरेंट कर दिया यह नया डिजाइन

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अजाबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस से इंटरनेट की दुनिया में छाई रहती हैं. उन्होंने हाल ही में कपड़ों पर एक अनोखा टैलेंट दिखाया हैं. जिसे देखकर फैंस हैरान हैं. एक्ट्रेस इस ड्रेस में बेहद ही बोल्ड नज़र आ रही हैं.

उर्फी इन दिनों अपने सिलाई का टैंलेट दिखाने में व्यस्त हैं. कुछ दिन पहले ही अपनी खूबसूरत ब्लू साड़ी को एक छोटी ड्रेस में बदल लिया था. अब उन्होंने अपने पार्टी आउटफिट पहने उर्फी ने अपना एक वीडियो शेयर किया हैं. उर्फी हमेशा अलग-अलग लुक्स में दिखाईं देती हैं. फूलों से लेकर कॉटन कैंडी तक हर तरह के मटीरियल से बनी ड्रेस में उर्फी को देखा जा चुका है. 

  साड़ी, वन पीस, और बिकनी तक कई अलग-अलग अवतार में देखा गया हैं. लेकिन अब उर्फी ने एक सुंदर ड्रेस को रीसाइकिल करके कुछ अलग करके दिखाया हैं.

ये भी पढ़ें- Shamshera Poster Leaked: हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है रणबीर की अपकमिंग फिल्म, ‘शमशेरा’ का पोस्टर हुआ लीक

उर्फी जावेद ने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने 3 मिलियन फॉलोअर्स पूरे किए हैं. इस खास मौके पर उन्होंने दोस्तों के साथ जमकर पार्टी भी की थी. इस पार्टी के दौरान उर्फी सफेद रंग की टू-पीस ड्रेस पहने दिखाई दी थीं. इस ड्रेस के ऊपर उन्होंने कांच से बना आउटफिट पहना था. अब इस व्हाइट ड्रेस को उर्फी ने ट्रांसफॉर्म करके हीरे-जवाहरातों से सजा दिया है.

उर्फी ने अपनी पार्टी की ड्रेस का फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया. उन्होंने लिखा- ‘ये आउटफिट याद है? देखिए मैंने इसे कैसे ट्रांसफॉर्म किया.’ वहीं स्टोरी में डिजाइन की हुई ड्रेस की फोटो को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा, ‘मैंने इस ड्रेस में लगे हर हीरे-जवाहरात को अपने हाथों से उस व्हाइट ड्रेस के ऊपर सिला है (मैंने और मेरी टीम ने मतलब). इसे कहते हैं रीसाइक्लिंग.’

उर्फी की वीडियो और टैलेंट को देखकर लोग तारीफ के पुल बांध रहे हैं. कई यूजर्स उर्फी को सुंदर कह रहे हैं, और की यूजर्स सेक्सी बोल रहे हैं. बता दें कि उर्फी इन दिनों काम की तलाश कर रही हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही बताया कि इंस्टाग्राम पर नाम की स्पेलिंग बदलने का कारण काम ही हैं.

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button