ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजनरोजी-रोटीलाइफस्टाइल

ब्राइड्स को शानदार लुक देने वाले blouse के स्टाइलिश व unique back design  देंखे Photo

Indian Fashion Designer News! ये खबर घर में सिलाई करने वाली गृहणियों के लिये जरूरी है. इस खबर में हम आपको ब्राइड्स को शानदार लुक देने वाले कुछ ब्लाउज के ट्रेडिंग और यूनिक बैक डिजाइन (unique back) दिखाने जा रहे हैं. हमे उम्मीद है कि इस खबर में आपको दिखने वाले इन ब्लाउज के डिजाइन बेहद पंसद आयेंगे.ये तो सभी जानके हैं कि,शादियों में घर परिवार की लड़किया अपनी वेडिंग (Wedding) आउटफिट के लिए बेहद एक्साइटेड (excited) रहती हैं. क्योंकि सजना संवरने के साथ-साथ एक अच्छा आउटफिट (outfit) भी हर वधू की शुरुआती पसंद होती है, ऐसे में हर परिवार की बेटी चाहती है कि उसकी वेडिंग का जोड़ा सबसे सुंदर और अलग दिखे, जिसमें वह दुनिया की सबसे सुंदर दुल्हन के रूप में दिखे. शादी की आउटफिट को अट्रैक्टिव (Attractive) बनाने के लिये ब्लाउज (blouse) का अहम रोल होता है. एक सुंदर से डिजाइन वाला ब्लाउज सिंपल लहंगे या साड़ी में स्टाइलिश लुक दे सकता है. आज हम आपको इस खबर में कुछ ऐसे ही ब्लाउज के खूबसूरत बैक डिजाइन्स के बारे में बताते हैं, जिनसे आप भा आसानी से बनवा सकते हैं.

1. डोली (Dolly) कढ़ाई वाला बैक डिजाइन

PHOTO source: Google

Read: Latest Fashion Designer News and Updates at News Watch India

2.सुंदर bow-back ब्लाउज (blouse) डिज़ाइन

इस तरह का ब्लाउज न्यूली वेड्स ब्राइड्स शादी के लिए (Newly Weds Brides) एकदम फिट बैठता है. बैक साइड पर बना तामजान का डिजाइन आपकी ब्लाउज को एक परंपरागत टच देने के साथ ही इसे आई कैची में भी तब्दील कर देता है. आप चाहें तो ब्लाउज में ओम्फ फैक्टर (Oomph Factor) जोड़ने के लिए झुमके का इस्तेमाल भी कर सकते हैं.

PHOTO source: Google

3. बैकलेस (backless) डिजाइन

अगर आप बैकलेस में ब्लाउज का ऐसा डिजाइन पहनना चाहती हैं, जो आपको बोल्ड लुक दे, साथ ही कुछ ट्रेडिशनल भी लगे, तो इसके लिए आप इस तरह के डिजाइन को ले सकती हैं, जिसमें एक पतली डोरी लगी है. इस डोरी में आप अपनी पसंद का टैसल्स (tassels) लगवा सकती हैं, जो ब्लाउज को सिंपली और सुंदर बना देंगी. इस तरह की ब्लाउज (blouse) पर बालों से बंधा बन काफी सुंदर दिखता है.

PHOTO source: Google

4. दूल्हा-दुल्हन वाला डिजाइन

हर नववधू Customized वस्तुएं ज्यादा पसंद करती हैं. ऐसे में आप अपनी ब्लाउज में एक दूल्हा और दुल्हन का कस्टमाइज्ड फोटोनुमा तैयार कराकर लगवा सकती हैं, जो वास्तव में आपके पूरे लुक में और चार-चांद लगा देगा.

PHOTO source: Google

5. Tassel Detailing ब्लाउज

टैसल डिटेलिंग या Jhumki Embellishment वाली बैकलेस ब्लाउज Bridal लुक को बेहद सुंदर बना देती है. यह सच में शादी समारोह में पहनने के लिए सभी को हर हाल में पसंद आएगी. इस तरह की ब्लाउज को आप मेहंदी या लेडीज संगीत समारोह के अवसर पर भी पहन सकती हैं.

PHOTO source: Google

6. Pearl Embellished बैक डिज़ाइन

 चाहे साड़ी हो या फिर लहंगा इनमें अगर मोदी जड दिये जाएं तो, अपका आउटफिट और भी सुंदर बनना तय है.तो backless blouse के साथ मोती वाले इस तरह ब्लाउज के डिजाइन को bookmark कर सकती हैं. अगर आप किसी सिंपल सादी साड़ी के साथ इस ब्लाउज को कैरी करेंगी, तो सच में वह सिंपल साड़ी भी बहुत सुंदर लगेगी. 

Pearl Embellished बैक डिज़ाइन

7. Criss-Cross डिजाइन

नई नवेली दुल्हन के लिए बोल्ड और क्लासी लुक वाली डिजाइन भी काफी परफेक्ट हो सकती है, जिसे आप अपने Reception या Engagement आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं. एक चोटी वाला Hairdo इसके लिए बढ़िया Hairstyle रहेगा.

Criss-Cross डिजाइन

8 Sunset Back डिजाइन

अगर आप अपनी ब्लाउज में Unique दिखना चाहती हैं, तो उसके लिए एक डिजाइन Sunset Backless भी है, जो  काफी सादे ब्लाउज को भी Unique और मनमोहक बना देगा. ये ब्लाउज अधिकतर कांजीवरम साड़ियों के साथ बढ़िया लगती है. कई South Indian दुल्हनें शादी समारोह के लिए इस तरह का डिज़ाइन चुनती हैं. इसमें cut out में सुनहरे धागे की कढ़ाई की जेती है. जो bride को एक बेहतर लुक देती है.

Sunset Back डिजाइन

9. Sleeveless Scalloped डिज़ाइन

अगर आप किसी भी झंझट बिना सिंपल व सुंदर के साथ Bold Look चाहती हैं, तो ये Design आपके लिए है. जो आपको Stylish और Modern Girl लुक देगा. इस ब्लाउज में स्कैलप्ड डीप स्क्वायर बैक डिज़ाइन (scalloped deep square back design) है. यह आपके मेहंदी-हल्दी या लेडीज संगीत समारोह के लिए एकदम Perfect Pick है. इस तरह की ब्लाउज काफी ट्रेंडी भी लगती है.

Sleeveless Scalloped

10. Brooch Detailing वाली ब्लाउज

एक सिंपल ब्लाउज को Stylish Look देने के लिए आप इसमें एक सुंदर ब्रोच को लहा सकती हैं. यह हर दुल्हन के लिए जरूरी होता है कि वह अपनी शादी या समारोह पर सबसे सुंदर दिखे. ऐसे में आप भी इस तरह के डिजाइन बनवा सकती हैं.

Brooch Detailing

आपको ये शानदार लुक देने वाले blouse के स्टाइलिश व unique back design  कैसे लगे हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर लिखें..ताकि आपके लिये हम blouse के और भी ढ़ेर सारे डिजाइन के बारे में बता सकें.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button