ट्रेंडिंग

Father’s Day Special: जानिए फादर्स डे के अवसर पर अपने पिता के प्रति प्रेम, सम्मान और आभार व्यक्त करने के सबसे आसान टिप्स

Father’s Day Special: बचपन में बच्चा अपने पिता के बहुत करीब होता है पिता और बच्चों के बीच बहुत ही गहरा रिश्ता होता है. पिता अपने बच्चों को बडे ही लाड़-प्यार और सहजता से पालते हैं. बच्चे अक्सर अपने पिता को अपने रोल मॉडल के रूप में देखते हैं और उनके जैसे बनने की इच्छा रखते हैं. हालांकि, जब युवावस्था की दहलीज पार करते हैं तो बच्चे अपने सपनों और विचारों में विभिन्न हो सकते हैं जो पिता से अलग हो जाते हैं। जिसके कारण, इस रिश्ते में दूरियां पैदा होने लगती है. आज हम आपको इस आर्टिकल के जरिए फादर्स डे (Father’s Day) के अवसर पर अपने पिता के प्रति प्रेम, सम्मान और आभार व्यक्त करने के आसान से टिप्स बताएंगे,

फादर्स डे हर साल 18 जून को मनाया जाता है , इस बार फादर्स डे (father’s day) 18 जून यानी रविवार है ऐसे में लोग अब फादर्स के लिए शॉपिंग की तैयारी में लग चुके हैं. शॉपिंग के लिए वैसे तो काफी सारे ऑप्शंस मार्केट में उपलब्ध हैं लेकिन इनमें से कौन सा आपके पिता के लिए बेस्ट रहेगा ये बात समझना काफी मुश्किल हो जाता है. इस मुश्किल को आसान बनाने के लिए और आपके पिता को सरप्राइज देने के लिए आज हम आपके लिए कुछ जोरदार गिफ्टिंग आइडियाज (gifting) लेकर आए हैं तो ऐसे में चलिए जानते हैं फादर्स डे (father’s day)में कौन से गिफ्ट आपके पिता के लिए रहेंगे बेस्ट.

Gizmore GIZFIT GLOW Z स्मार्टवॉच

GIZFIT Glow Z स्मार्टवॉच (smartwatch) जो आप अपने पिता को गिफ्ट कर सकते हैं. ये आपके पिता को उनके स्मार्टफोन पर आने वाले नोटिफिकेशन्स (notification) से अपडेट तो रखेगी ही साथ ही साथ उनकी सेहत का भी ख़्याल रखेगी. ये एक मेड इन इंडिया (made in india)स्मार्टवॉच है जिसमें 15 दिनों की मैराथन बैटरी लाइफ है. GIZFIT Glow Z always-on AMOLED डिस्प्ले वाली सबसे कम कीमत (smartwatch) स्मार्टवॉच में से एक है. इसमें 368 x 448 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 1.78 इंच (4.52 सेमी) 2.5D कर्व्ड एचडी एमोलेड स्क्रीन और बेस्ट-इन-क्लास 600 निट्स सुपर ब्राइटनेस मिलती है. इसकी एलिगेंट प्रीमियम मैटेलिक बॉडी (IP67 वॉटर रेसिस्टेंट) के साथ आती है.

Elista 55-इंच WebOS स्मार्ट टीवी

ये एक 4K UHD स्मार्ट TV है. webOS द्वारा संचालित, स्मार्ट टीवी में बेजल-लेस डिजाइन है. कंपनी ने स्मार्ट TV को 3 स्क्रीन साइज 43-इंच, 50-इंच और 55-इंच में लॉन्च किया है. Elista के स्मार्ट TV (ThinQ AI Support) थिनक्यू एआई सपोर्ट के साथ आते हैं और यूजर्स वॉयस कमांड के लिए एलेक्सा को भी एक्सेस कर सकते हैं. ये स्मार्ट TV वेबओएस चलाते हैं और उपयोग में आसान (magic remote) मैजिक रिमोट के साथ आते हैं. रिमोट कंट्रोल नेटफ्लिक्स (remote control netflix) और प्राइम वीडियो के लिए एक समर्पित हॉटकी प्रदान करता है. स्मार्ट TV डॉल्बी ऑडियो द्वारा समर्थित हैं और सभी आवश्यक (connectivity) कनेक्टिविटी विकल्प प्रदान करते हैं.

स्काईबॉल स्पीकर और साउंडबार

हाल ही में स्काईबॉल की पहली होम ऑडियो रेंज म्यूजिक को पेश किया गया है. इस रेंज की शुरुआत महज 2,999 रुपये (MRP) से शुरू हो जाती है. (skyball) स्काईबॉल के स्पीकर्स, फीचर से भरपूर ऑडियो प्रोडक्ट्स को बेहतर साउंड क्वालिटी (sound quality) और निर्बाध कनेक्टिविटी देने के लिए डिजाइन किया गया है. इस रेंज में कई प्रकार के स्पीकर शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक में डिजाइन और क्वॉलिटी का खास ध्यान रखा गया है साथ ही इनकी ऑडियो क्वॉलिटी भी धुआंधार है.

स्काईबॉल टॉवर स्पीकर सप्ताहांत कैरोके सेशंस पूरी तरह कार्यात्मक रिमोट कंट्रोलर और वायरलेस हाई-एंड यूएचएफ के साथ आते हैं. प्रोडक्ट लाइन-अप में पार्टी पिलर 1300,1200, 1100, पार्टी बॉक्स 60 और मिनी साउंडबार नियो20 शामिल हैं जो Amazon.in पर उपलब्ध है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button