ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

भीषण दुर्घटनाः रीवा में डबल डेकर बस-ट्राले से टकरायी, 15 यात्रियों की मौत, 34 घायल

भीषण दुर्घटना में 15 यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी थी, जबकि 34 लोग घायल हो गये। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने यूपी के सीएम योगी को घटना के बारे में सूचना दी। रीवा प्रशासन में एक हेल्प लाइन नंबर भी  जारी किया है।

रीवा (मप्र)। हैदरादाबाद से गोरखपुर जा रही एक डबल डेकर बस शुक्रवार रात एक ट्राले से टकरा गयी। इस भीषण दुर्घटना में 15 यात्रियों की मौत हो गयी और 34 लोग घायल हो गये। इन घायलों में कई लोगों की हालत गंभीर बतायी गयी है। घायलों को त्योंधर के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है। मृतकों में अधिकांश यूपी के गोरखपुर के रहने वाले हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर गहरा दुःख जताया है। योगी ने मृतकों के परिवारों को दो-दो लाख रुपये व घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

यह भी पढेंः ट्रेन के अंदर नमाजः स्लीपर कोच के गलियारे में नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल,रेलवे अधिकारियों में हड़कंप

यह भयंकर हादसा यहां एनएच-30 पर सोहागी पहाड़ी पर हुई। हैदराबाद में रहने वाले यूपी व बिहार के लोग दीपावली मनाने के लिए अपने घरों को आ रहे थे। इन यात्रियों को लेकर जब डबल डेकर बीती रात सोहागी पहाड़ी से गुजर रही थी। तभी बस की एक ट्राले से बुरी तरह टकरा गयी।

भीषण दुर्घटना में 15 यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी थी, जबकि 34 लोग घायल हो गये। मप्र के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान ने यूपी के सीएम योगी को घटना के बारे में सूचना दी। रीवा प्रशासन में एक हेल्प लाइन नंबर भी  जारी किया है। घायलों की हर संभव बेहतर उपचार उपलब्ध कराया जा रहा है। इस सड़क हादसे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी ट्विट करके दुख जताया है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button