Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुडमनोरंजन

Fighter Box Office collection : दुसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने को तैयार फाइटर, क्या तोड़ देगी सारे रिकॉर्ड?

Fighter Movie Box Office collection: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण (Hrithik Roshan and Deepika Padukone) की फिल्म (Film) ‘fighter’ देशभक्ति की चाशनी में इस कदर डूबी है कि आपको आखिर तक सीट से बांधे रखने का दम रखती है। फिल्म ने पहले दिन जितनी कमाई की, दूसरे दिन उससे कहीं शानदार हुई। आइए जानें गणतंत्र दिवस पर इस फिल्म ने कितनी कमाई कर डाली।


गणतंत्र दिवस (republic day) के मौके पर देशभक्ति से सराबोर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘fighter’ रिलीज हुई। पिछले साल 25 जनवरी को ही सिद्धार्थ आनंद शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘पठान’ लेकर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर भूचाल मचा दिया था। अब इस साल 25 जनवरी को ही सिद्धार्थ आनंद ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ लेकर हाजिर हुए। हालांकि, ‘pathan’ की तुलना में ‘फाइटर’ की ओपनिंग आधी से भी कम रही है, लेकिन देखा जाए तो भूचाल इसने भी मचाया है। ‘पठान’ ने पहले दिन 57 करोड़ की शानदार ओपनिंग की थी, वहीं ‘fighter’ ने 22.5 करोड़ से शुरुआत की है। ‘फाइटर’ जहां गुरुवार को रिलीज हुई थी वहीं ‘pathan’ वीक के बीच में बुधवार को ही आ गई थी। हालांकि ऋतिक की इस फिल्म को word of mouth का फायदा मिलता दिख रहा। लोगों को ये फिल्म पसंद आ रही है और जमकर सोशल मीडिया पर इसकी तारीफें हो रही है।


ऋतिक और दीपिका की इस फिल्म ने बॉलीवुड (Bollywood) की शानदार ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर की है। पहले दिन तो इस फिल्म ने 22.5 करोड़ की कमाई देशभर में की। वहीं वर्ल्डवाइड (Worldwide) इस फिल्म ने पहले ही दिन 35 करोड़ की कमाई की। विदेश में इस फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ का कलेक्शन किया है और इंडिया में ग्रॉस कलेक्शन 27.00 करोड़ रहा है। अब बात करते हैं दूसरे दिन यानी शुक्रवार की कमाई की।

opening day से अधिक दूसरे दिन हुई कमाई

इस फिल्म ने opening के बाद दूसरे दिन अपने पहले शुक्रवार को opening से काफी अधिक कमाई की है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 39.00 करोड़ का कलेक्शन दूसरे दिन कर डाला है। महज मिलाकर इस फिल्म ने 2 दिनों में देशभर में 61.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई

इस फिल्म को देखेने के बाद लोगो ने फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। लगभग 250 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म देशभर में 4200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। ये फिल्म अलग-अलग कई वर्जन में रिलीज हुई है जिसमें 2D, 3D, IMAX 3D, 4DX 3D, ICE 3D और IMAX 2D जैसे स्क्रीन्स शामिल हैं।

शानदार स्टोरी के साथ-साथ धमाकेदार एरियल एक्शन

‘फाइटर’ एक शानदार स्टोरी के साथ-साथ धमाकेदार एरियल एक्शन, जोश भी दिखाने में पूरी तरह से सफल दिख रही है। कई बार आप आलमान उड़ते फाइटर प्लेन के बीच खुद को महसूस करेंगे। इस फिल्म में जहां एक तरफ दुश्मनों को धूल चटाने की लाजवाब झलकियां हैं वहीं ये अपके इमोशंस को भी तोड़ेगी और आंसू बहाकर ही दम लेगी। फिल्म के वीएफएक्स जबरदस्त हैं। आतंकी कैप पर भारत का हमला, बौखलाई पाकिस्तान आर्मी औऱ आसमानी एक्शन, सिनेमाघरों में लोगों को बटोरने के लिए जो कुछ चाहिए इस फिल्म में वो सब है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button