ट्रेंडिंगतकनीकन्यूज़मनोरंजन

‘Four More Shots Please’ फेम Maanvi Gagroo ने की सगाई, इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट की तस्वीरें की साझा..

Bollywood News in Hindi बॉलीवुड समाचार!’फोर मोर शॉट्स प्लीज’ फेम अभिनेतत्र मानवी गगरू (Maanvi Gagroo) ने सगाई के बंधन में बंध चुकी हैं. इसका पता तब लगा जब गगरू ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट के जरिए एक फोटो साझा की, जिसमें वह अपनी इंगेजमेंट (Engagement) रिंग फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही है. एक्ट्रेस मानवी गगरू ने ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ (‘Four More Shots Please’) में सिद्धि पटेल का किरदार निभाया था. इसके लिए उन्हें जाना जाता है. मानवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से 14 जनवरी 2023 को एक तस्वीर सांझा की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने  ग्रे-क्लर की  हुडी (Hoodie) पहनी हुई है. साथ में खुले बालों में एक्ट्रेस बेहद स्मार्ट दिख रही हैं.हालांकि, ये मानवी गगरू के फेस की ओरिजनल मुस्कुराहट है, जो उनके उल्लास को बयां करने के लिए परितृप्त है. इस फोटो में गगरू ने अपना हाथ मुंह पर रखते हुए अपनी इंगेजमेंट (Engagement) रिंग फ्लॉन्ट की है. तस्वीर को शेयर करते हुए मानवी ने अपनी सगाई की जानकारी देते हुए कैप्शन (Caption) में लिखा है, “तो यह हो गया #एंगेज्ड।”

मानवी को दोस्तों ने दी बधाई

मानवी ने जैसे ही यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram Account) से शेयर की, वैसे ही उनके दोस्त और तमाम सेलेब्स ने उन्हें सगाई की देते नहीं थक रहे हैं.उनकी सगाई को लेकर अभिनेता प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर लिखा, “बधाई हो सिससस।” जबकि अभिनेता बानी जे (Bani J) ने कमेंट में लिखा, “ओह हेललूओओओओओओओओओओ (हम जानते थे, लेकिन आपको पता है कि इस पोस्ट के लिए कितना इंतजार करना पड़ा)” बाकि, सेलेब्स और नेटिज़न्स ने भी एक्ट्रेस की फोटो पर दिल और दिल के आकार की आंखों वाली इमोजीस पोस्ट कर मानवी पर अपना प्यार बरसाया है.

 

Maanvi Gagroo

फिलहाल लंदन में छुट्टियां मना रही मानवी

मानवी ने आयुष्मान खुराना स्टारर ‘उजड़ा चमन’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में भी अपने अभिनय की शुरुआत की है. मानवी फिलहाल लंदन में छुट्टियां मना रही हैं, वहीं से ही उन्होंने इंस्टाग्राम पर सगाई की पोस्ट साझा की है. आपको बता दें कि, ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ (‘Four More Shots Please’) के अलावा मानवी ने वेब सीरीज ‘ट्रिपलिंग्स'(web series ‘triplings’) में भी काम किया है.

Maanvi Gagroo

Read:Todays Entertainment Bollywood News बॉलीवुड न्यूज़ !News Watch India

फिलहाल, NewsWatchIndia मानवी को उनकी सगाई की बधाई देते हैं. आपको ये खबर खबर कैसी लेगी हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर लिखे.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button