ट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

Gadar 2: नाम बड़ा, दर्शन छोटे, 22 साल का इंतजार गया व्यर्थ, फैंस ने कहा फिल्म देखकर हुआ मूड खराब

Gadar 2 Public Review: सनी देओल और अमीषा पटेल की मोस्ट अवेटेड फिल्म Gadar 2 सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। लेकिन फिल्म देखने के बाद फैंस को निराशा हाथ लगी है। इसे कहते हैं खोदा पहाड़ निकली चुहिया। Gadar 2 की रिलीज होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म देखने के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा है क्योंकि मोस्ट अवेटेड फिल्म Gadar 2 ने आपका मूड खराब करने की पूरी तैयारी कर रखी है अगर आप सिनेमाघरों ये फिल्म देखने जा रहे हैं, तो उससे पहले सोशल मीडिया और क्रिटिक्स रिएक्शन जरूर जान लीजिए। पब्लिक रिव्यू बेहद खराब हैं। अधिकतर यूजर्स ने Gadar 2 को घटिया फिल्म कहा है। 22 साल के इंतजार के बाद तारा सिंह और सकीना की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखा गया, किसे पता था ये इंतजार व्यर्थ जाने वाला है।

gadar 2 review

क्या है लोगों का रिएक्शन?

मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने Gadar 2 को 1.5 स्टार दिया है। उनका कहना है ये फिल्म बर्दाश्त से बाहर है। फिल्म के डायरेक्शन और परफॉर्मेंस को भी उन्होंने ख़राब बताया। फिल्म का स्क्रीनप्ले भी बेकार है। खासतौर पर सेकंड हाफ ने फिल्म को गिराया है Gadar 2 बहुत बड़ी निराशा है।

सोशल मीडिया पर गदर 2 देखने के बाद कुछ लोगों के रिएक्शन देखने को मिला हैं, लोगों ने फिल्म को आउटडेटेड कहा है वहीं किसी ने Gadar 2 को मजाक बता दिया है।

एक यूजर ने लिखा-फिल्म बैकडेटेड है जो काफी ज्यादा 90s की फील देती है इमोशन, परफॉर्मेंस, एक्शन सभी लिमिट से बाहर हैं ये फिल्म मजाक है। एक बार फिर उत्कर्ष शर्मा को लॉन्च करना फेलियर साबित हुआ। सनी देओल के सीन्स फिल्म में काफी कम नजर आए। विजुअल्स भयानक हैं। डायलॉग ठीक ठाक हैं। कई लोगों का फिल्म देखकर मुड खराब हुआ है। यूजर्स का कहना है अनिल शर्मा ने काफी ओल्ड स्टाइल फिल्म बनाई है।

gadar 2 movie

Read: Gadar 2 Movie Review in Hindi | News Watch India

पिछली गदर की वजह से बढ़ी थी उम्मीदें

जानकारी के मुताबिक बता दें 20 लाख टिकटें सनी देओल की फिल्म की एडवांस बुक हो चुकी हैं। इसका फिल्म को ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन में लाभ मिलेगा। फिल्म का असली टेस्ट शुरू होगा पहले चौथे दिन यानी फर्स्ट मंडे से। इससे पहले मूवी धमाकेदार कमाई कर लेगी। फिल्म को तगड़ी बुकिंग पिछली गदर की सक्सेस से मिली है, लेकिन किसे पता था कि 2001 में आई गदर फिल्म जो ब्लॉकबस्टर हुई थी वहीं इसका सीक्वल लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा।

शायद यही कारण था सनी देओल गदर-एक प्रेम कथा का सीक्वल बनाना नहीं चाहते थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, Gadar 2 पहले दिन 30-35 करोड़ के लगभग की कमाई कर सकती है। फिल्म को 15 अगस्त की छुट्टी का लाभ मिलेगा। फिल्म का क्लैश (clash)अक्षय कुमार की OMG 2 से है जिसे अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button