ट्रेंडिंगतकनीक

Ghost Viral Video: वाराणसी की छत पर सफेद कपड़े पहने दिखा डरावना भूत, वीडियो हो रहा वायरल

नई दिल्ली: वाराणसी का एक वीडियो सोशल मीडिया (Ghost Viral Video) पर काफी वायरल हो रहा है। इसमें छत पर सफेद कपड़े में कोई चलते हुए नजर आ रहा है, स्थानीय लोगों का कहना है कि यह ‘भूत’ है। इस वायरल वीडियो (Ghost Viral Video) से आसपास के लोगों में खौफ भर गया है। हालांकि, पुलिस की ओर से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। भेलूपुर थाना के निरीक्षक का कहना है कि स्थानीय लोगों के कहने पर मामला दर्ज कर लिया गया है और इलाके में गश्त भी तेज कर दी गई है।

वीडियो हो रहा वायरल

वाराणसी के गाबी इलाके में स्थित वीडीए कॉलोनी का एक वीडियो व्हाट्सएप पर वायरल (Ghost Viral Video) हो रहा है। इसमें छत पर किसी को टहलते हुए देखा जा रहा है और इसके बाद ही लगातार तीन और ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर होने लगे। इसको देखकर स्थानीय लोगों में दहशत का माहौल है, वे काफी डरे हुए हैं। हालांकि, इस वीडियो को कुछ लोग सच बोल रहे हैं लेकिन वहीं अधिकतर लोग इसे नकली और झूठी वीडियो बता रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Restaurant Tips: शख्स ने रेस्टोरेंट में खाना खाने के बाद वेटर को दी 2 लाख की टिप्स, जानें क्या है पूरा मामला?

इस वायरल वीडियो (Ghost Viral Video) में साफ देखा जा रहा है कि घरो के बीच एक छत पर सफेद कपड़े में कोई बैठा दिखाई दे रहा है। इसके बाद धीरे-धीरे वो सफेद साया छत पर आगे की ओर बढ़ने लगता है। यह सब रिकॉर्ड कर पाना इसलिए संभव हुआ है क्योंकि जिस छत पर इस साये को देखा गया है वहीं पर स्ट्रीट लाइट जल रही थी।

पुलिस ने लोगों से की अपील

इस वीडियो को शेयर करने वाले एक यूजर ने पुलिस से जांच की मांग की है। क्योंकि इस वीडियो (Ghost Viral Video) के कारण आस-पास के लोगों में काफी डर देखने को मिल रहा है। वहीं, पुलिस निरीक्षक का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है लेकिन साथ ही लोगों से अपील है कि वो ऐसे वीडियो को फॉरवर्ड न करें.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button