ट्रेंडिंग

Guldar attacks women: गुलदार ने फिर किया हमला, चारा काट रही महिला को गर्दन से दबोचा

ओमवती देवी (60) नाम की महिला जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गयी थी। खेत में चारा काटने के दौरान अचानक ईख में से गुलदार निकला। गुलदार ने महिला को देखकर उसकी गर्दन पर वार कर हमला कर दिया। महिला हाथ में गन्ना लेकर उससे भिड़ गयी। महिला की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण उधर दौड़े । ग्रामीणों ने बमुश्किल महिला को गुलदार के चंगुल से बचाया। ओमवती देवी को घायल अवस्था में सीएससी में भर्ती कराया गया है।

बिजनौर। जनपद में इन दिनों गुलदार की दहशत से लोगों का जीना मुहाल हो चला है। गुलदार आए दिन लोगों पर जानलेवा हमला करने की घटनाओं से जनपद में खौफ पसरा है। ताजा घटना में नगीना क्षेत्र में गुलदार ने एक महिला पर हमला कर दिया। घायल महिला को गंभीर अवस्था में अस्पताल में दाखिल कराया गया है।


ताजा हमला नगीना क्षेत्र के फतेहपुर गांव की ओमवती देवी (60) नाम की महिला जंगल में पशुओं के लिए चारा लेने गयी थी। खेत में चारा काटने के दौरान अचानक ईख में से गुलदार निकला। गुलदार ने महिला को देखकर उसकी गर्दन पर वार कर हमला कर दिया। महिला हाथ में गन्ना लेकर उससे भिड़ गयी। महिला की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण उधर दौड़े । ग्रामीणों ने बमुश्किल महिला को गुलदार के चंगुल से बचाया। ओमवती देवी को घायल अवस्था में सीएससी में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढेंः Mother kills son: फिरोजाबाद में 11 वर्षीय बेटे की हत्या करने वाली महिला प्रेमी सहित गिरफ्तार


बता दें कि बिजनौर की नगीना रेंज के करीब दर्जन भर गांव में पिछले एक हफ्ते से ज्यादा दिनों से गुलदार का आतंक है। गुलदार ने कुछ दिन पूर्व एक मासूम बालक पर हमला कर गंभीर रूप से घायल किया था। यह बालक अभी भी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।


इसके बाद दूसरा हमला गुलदार ने 14 साल की बालिका पर हमला किया था। इस हमले में गुलदार ने किशोरी की जान ही ले ली थी। तीसरी वारदात शनिवार की शाम हुई। गुलदार ने 60 साल की ओमवती देवी पर जंगल में हमला किया। राजू का गर्दन में भारी घाव है, उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।


फिलहाल ओमवती देवी का सीएचसी में डॉक्टर की देखरेख में इलाज चल रहा है। आए दिन हो रहे गुलदार के हमले से जहां ग्रामीण बेहद ख़ौफ़ज़दा है तो वहीं वन विभाग के कर्मचारी भी बेहद परेशान हैं।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button