ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

हैदराबाद पुलिस सत्तारुढ नेताओं के सामने नतमस्तक, दबाब में निलंबित विधायक राजा सिंह फिर गिरफ्तार

हैदराबाद। हैदराबाद पुलिस(HAIDRABAD) सत्तारुढ दल नेताओं के सामने पूरी तरह से नतमस्तक है। यह वजह है कि हैदरादाबाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को फिर से भाजपा के निलंबित विधायक टी. राजा सिंह(MLA T. RAJA SINGH) को हिरासत में ले लिया है। उन्हें अब क्यों गिरफ्तार9ARRESTED) किया गया है, इसका कारण अभी पुलिस सार्वजनिक नहीं कर सकी है।

माना जा रहा है कि पुलिस ने राजा सिंह के खिलाफ इसी साल फरवरी व अप्रैल माह में दर्ज किसी मामले में हिरासत में लिया है।तीन दिन पूर्व उन्हें पैगम्बर मुहम्मद पर विवादित टिप्पणी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन अदालत से उन्हें जमानत मिल गयी थी। इसके बाद उन्होने एक ओर वीडियो जारी करके हैदराबाद में व्याप्त धार्मिक तनाव पर इसका कारण बताया था। उन्होने कहा था कि वे अपने धर्म के लिए जान देने से भी पीछे नहीं हटेंगे। वे किसी से डरने वाले नहीं हैं। उधर तीन दिन पूर्व राजा सिंह को निचली अदालत से मिली जमानत के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर जमानत रद्द करने की मांग की है।

यह भी पढेंः मुलायम सिंह के खिलाफ संभल से चुनाव लड़ चुके हैं नये भाजपा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी भूपेन्द्र सिंह

अदालत (COURT) से जमानत मिलने पर मुस्लिम वर्ग लगातार राजा सिंह के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने में लगा है। इतना ही नहीं अल्पसंख्यकों *(MUSLIMS) की भीड़  सर तन से जुदा के नारे भी लग रही है, लेकिन हैदराबाद पुलिस प्रशासन इनके खिलाफ कुछ भी कार्रवाई करने में अपने आप को असहाय महसूस कर रहा है। अनुमान लगाया जा रहा है कि जिस तरह पिछले कई दिन से  हैदराबाद में टी. राजा सिंह को लेकर माहौस गर्म है, उससे शुक्रवार(FRIDAY) को जुम्मे की नमाज के बाद शहर की फिजां बिगड़ने की आशंका के चलते एक पूर्व नियोजित योजना के तहत विधायक टी. राजा सिंह को एक दिन पहले ही पुराने मामले का हवाला देकर हिरासत में ले लिया गया।   

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button