उत्तर प्रदेशबड़ी खबरमनोरंजन

Yogi Adityanath Meeting With Celebs: मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स से मिले योगी आदित्यनाथ, सुनील शेट्टी की योगी से अपील, बायकॉट ट्रेंड पर भी लें एक्शन!

लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) को लेकर कई बिजनेसमैंनों से आइडियाज साझा किए. इस दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी बॉयकॉट को लेकर चल रहे ट्रेंड पर भी खास बातचीत की.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों मुंबई दौरे पर हैं. योगी का ये मुबंई दौरा यूपी में बनने जा रही फिल्म सिटी को लेकर हैं. जिसे लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट (Global Investors Summit) को लेकर कई बिजनेसमैंनों से आइडियाज साझा किए. इस दौरान अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी बॉयकॉट को लेकर चल रहे ट्रेंड पर भी खास बातचीत की.

NEWS WATCH INDIA

अभिनेता सुनील शेट्टी ने योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से बॉलीवुड की इमेज को लेकर कहा कि, इंडस्ट्री में 99 % लोग ड्रग्स नहीं लेते. उन्होंने यह भी कहा कि, जिस बॉलीवुड के दम पर भारत की स्टोरी विदेशों तक पहुंची और संगीत से सबको जोड़ा. उस बॉलीवुड की इमेज को मौजूदा वक्त में गलत बना दिया गया है.

Read: Today’s News HeadlinesLatest Updates News!News Watch India

योगी आदित्यनाथ से सुनील शेट्टी ने अपील की है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) के खिलाफ चल रहे बायकॉट ट्रेंड (boycott trend) को रोकना जरूरी है. इस ट्रेंड से इंडस्ट्री को काफी नुकसान हो रहा है. सुनील शेट्टी ने इस मामले को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने की भी अपील की है. अभिनेता का कहना है कि इससे बायकॉट ट्रेंड पर शिकंजा कसने में काफी मदद मिलेगी.

सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ बह रही इस विरोधी धारा को रोकना चाहते हैं. लेकिन अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या सही में योगी आदित्यनाथ इस पर कुछ सख्त एक्शन लेंगे.क्या बॉलीवुड का बायकॉट (Boycott) करने वालों पर किसी तरह की लगाम कसेगी या बॉलीवुड यूं ही बदनाम होता रहेगा.

सीएम योगी और फिल्मी सितारों के बीच हुई मीटिंग में फेमस बॉलीवुड प्रोड्यूसर-डायरेक्टर (Bollywood producer-director) बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी शामिल हुए थे.इसे लेकर बोनी कपूर ने कहा, ‘मेरी एक फिल्म का डायलॉग है, ‘जब मैंने एक बार कमेंटमेंट कर दी तो मैं खुद की भी नहीं सुनता. इसी की तर्ज पर जब योगी जी ने ठान लिया कि प्रदेश में फिल्म सिटी बनेगी, तो बनवा देंगे.’ इसी के साथ बोनी कपूर ने कहा कि ‘मैंने अपनी आखिरी 3 फिल्मों की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की है.’

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button