ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Shraddha Murder Case: श्रद्धा के 35 टुकडों को इंसाफ की आस, CCTV से खुलेगा हत्या का पूरा राज ?

श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने अब एक नया मोड ले लिया है. बता दें कि लगातार केस की छानबीन कर रही पुलिस को अब इस केस में एक अहम सुराग हाथ लगा है.जहां पुलिस ने आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है.

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) की जांच में जुटी दिल्ली पुलिस को एक. अहम सुराग हाथ लगा है.पुलिस को आफताब का एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज मिला है.जो इस मर्डर केस की गुत्थी को सुलझाने में मदद कर सकता है. श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder Case) ने अब एक नया मोड ले लिया है. बता दें कि लगातार केस की छानबीन कर रही पुलिस को अब इस केस में एक अहम सुराग हाथ लगा है.जहां पुलिस ने आफताब का एक सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है.

सीसीटीवी से खुलेगा राज

ये सीसीटीवी फुटेज 18 अक्टूबर का तड़के 4 बजे का है. फुटेज में आरोपी आफताब के हाथ में एक बैग दिखाई दे रहा है. जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये वही बैग है जिसमें आरोपी. श्रद्धा के टुकड़े लेकर उसे जंगल में फेंकने जा रहा है. वहीं इस सीसीटीवी फुटेज जैसे ही लोगों ने देखा मानो उनके रोंगटे खड़े हो गए.शक है कि 18 अक्टूबर के दिन आरोपी आफताब श्रद्धा के कटे हुए शव के बचे हुए टुकड़ों को फेंकने गया था.

सीसीटीवी में अगर देखा जाए तो वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कातिल आफताब तीन बार आता-जाता दिख रहा है.और उसके हाथ में एक बैग भी है. यूं तो श्रद्धा मर्डर मिस्ट्री को लेकर पुलिस लगातार छानबीन कर रही है लेकिन केस से जुड़े की अहम सुराग भी पुलिस के हाथ लग चुके हैं. तो चलिए बताते हैं आपको कि पुलिस को अब तक इस केस में क्या-क्या हाथ लगा है.

यह भी पढ़ें: Kanpur News: आंखों की रोशनी खोकर भी सवांर रहे हैं बच्चों की ज़िन्दगी, 22 साल पहले हुए थे दुर्घटना के शिकार

बम्बल एप पर हुई थी दोनों की मुलाकात

जहां पुलिस ने एक ओर आरोपी आफताब का फोन जब्त कर लिया है तो वहीं दूसरी ओर पुलिस बम्बल एप से भी संपर्क कर सकती है. बता दें कि आरोपी ने श्रद्धा की मौत के बाद सोशल नेटवर्क को एक्टिव रखा था ताकि उसपर कोई भी शक ना कर सके. साथ ही आरोपी बम्बल एप के जरिए लड़कियों से चैट भी करता था. फिलहाल पुलिस की ओर से लगातार आरोपी आफताब की प्रोफाइल खंगाली जा रही है और सबूतों की तलाश में पुलिस की एक टीम हिमाचल, एक टीम उत्तराखंड और एक टीम महाराष्ट्र में है. ताकि, जल्द से जल्द इस मामले का खुलासा हो सके और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके.

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button