उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Joy Firing: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग में दुल्हन के मौसा की मौत

रात को जब सगाई समारोह चल रहा था। तभी राजपुर चुंगी निवासी राजीव शर्मा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग करनी शुरु कर दी। इस दौरान गार्ड की नौकरी करने वाला राजीव की बंदूक से निकली गोली सुभाष को जा लगी। वहां मौजूद लोग सुभाष को तुरंत पास से अस्पताल में ले गये, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

आगरा । सदर थाना क्षेत्र के एसआर डिग्री कॉलेज के पास ऊखर्रा में एक सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग में चली गोली से दुल्हन के मौसा की मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हर्ष फायरिंग करने वाले की तलाश की जा रही है।


जानकारी के मुताबिक सोमवार रात को सदर थाना क्षेत्र के बड़ा उखर्रा में रहने वाले रामप्रकाश ओझा के पुत्र प्रिंस की लगन-सगाई थी। इस सगाई समारोह में भाग लेने के लिए राजपुर चुंगी निवासी राजीव शर्मा भी अपनी लाईसेंसी बंदूक लेकर पहुंचा था। साथ ही दुल्हन के रिश्ते में मौसा लगने वाले सुभाष (35) निवासी डौकी के कुंडोल भी पहुंचे थे।

हर्ष फायरिंग में मौत के बाद गम का माहौल


बताया गया है कि रात को जब सगाई समारोह चल रहा था। तभी राजपुर चुंगी निवासी राजीव शर्मा ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से हर्ष फायरिंग करनी शुरु कर दी। इस दौरान गार्ड की नौकरी करने वाला राजीव की बंदूक से निकली गोली सुभाष को जा लगी। वहां मौजूद लोग सुभाष को तुरंत पास से अस्पताल में ले गये, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढेंः Uttarakhand News: रुड़की में पटाखों के गोदाम में लगी आग, दम घुटने से दो बच्चों सहित चार की मौत


घटना की सूचना पाकर एएसपी सदर अर्चना सिंह भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी बंदूक लेकर वहां से फरार हो चुका था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार आरोपी राजीव शर्मा की तलाश कर रही है। उधऱ घटना के बाद से दुल्हन पक्ष के साथ-साथ दूल्हे पक्ष वाले घर में शोक छाया हुआ है।


अदालत द्वारा हर्ष फायरिंग पर रोक और पुलिस के लगातार कार्रवाई के बावजूद हर्ष फायरिंग की घटनाओं में कोई कमी नहीं आ रही है। जो बहुत ही चिंताजनक है। इस संबंध में और कड़े कदम उठाये जाने की आवश्यकता है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button