ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Kubbra Sait ने किए अपने जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे, वन नाइट स्टैंड के बाद हो गई थी प्रेग्नेंट, जानें उनके राज उन्हीं की ज़ुबानी

नई दिल्ली: वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम’ से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने कुछ दिन पहले ही अपनी एक किताब ‘ओपन बुकः नॉट क्वाइट ए मेमॉयर’ लॉन्च की है. जिसमें उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं, जिन्हें जानने के बाद हर कोई आश्चर्य है.

इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी आपबीती को बयां किया है. उन्होंने खुद के साथ हुए शारीरिक शोषण से लेकर बॉडी शेमिंग तक का सामना करने के बारे में कई बातें बताई हैं. उन्होंने किताब में अपने अचानक गर्भवती हो जाने के बारे में भी राज को खोला है.

ये भी पढ़ें- अदनान सामी के ट्रांसफॉरमेशन देख आप भी हो जाएंगे हैरान, जानें आप भी कैसे घटा सकते है सिंगर की तरह वजन?

एक्ट्रेस ने किताब के एक चैप्टर I Wasn’t Ready to Be a Mother में लिखा है कि मैं 30 साल की थी. साल 2013 में वन नाइट स्टैंड के बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें एक सप्ताह बाद गर्भपात करवाना पड़ा था. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उस समय वह अंडमान पर एक ट्रिप पर थीं, जहां ड्रिंक लेने के बाद वह अपने एक दोस्त के साथ इंटीमेट हो गई थीं, उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने जब प्रेग्नेंसी टेस्ट किया तो वह पॉजिटिव आया.

उन्होंने गर्भपात को लेकर आगे बताया कि मैं तैयार नहीं थी. मैंने अपनी जिंदगी और अपने सफर की ऐसी कल्पना नहीं की थी. मुझे लगता है कि उस समय एक इंसान के तौर पर मैं इसके लिए तैयार नहीं थी. मुझे नहीं लगता है कि मैं अभी भी इसके लिए तैयार नहीं हूं.’

कुब्रा ने आगे बताया कि कुब्रा ने आगे कहा, ’23 साल की उम्र में शादी और फिर 30 की उम्र में बच्चे करने का औरतों पर जो का दबाव रहता है, मुझे समझ में नहीं आता. ये एक सेट इनविजिबल रूल है. मुझे पता था कि मैं इसके लिए तैयार नहीं थी.’ कुब्रा की माने तो उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है. उन्होंने ये भी बताया कि लाइफ में खुद की मदद खुद को ही करनी पड़ती हैं. आपकी मदद के लिए कोई नहीं खड़ा होगा आपको खुद ही स्टैंड लेना पड़ता है.

कुब्रा सैत ने बॉलीवुड में सलमान खान की फिल्म रेडी से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनका रोल काफी छोटा था. इसके बाद उन्होंने जवानी जानेमन, सुल्तान, सिटी ऑफ लाइफ जैसी फिल्मों में भी काम किया. लेकिन उन्हें पहचान नेटफ्लिक्स की फेमस सीरीज सेक्रेड गेम्स से मिली.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button