Sliderट्रेंडिंगन्यूज़बॉलीवुड

एनिमल पार्क’ में हमशक्ल मचाऐगा तांडव, रणविजय और गीतांजलि की भी दिखेगी जबरदस्त केमेस्टरी

Bollywood News Animal Park: फैंस ‘Animal’ के सीक्वल ‘Animal park’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और पलकें बिछाए हैं। ‘Animal pak’ की कहानी में रणविजय के हमशक्ल के साथ-साथ पति-पत्नी की कलह दिखेगी। ‘Animal park’ में रणविजय का उसके बेटे के साथ रिश्ता कैसा है, इस पर भी फोकस होगा।

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘Animal ‘ ने पिछले साल box office पर जमकर तूफान मचाया है। अब हाल ही में ये फिल्म OTT प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म में हिंसा और महिलाओं के खिलाफ सीन्स को लेकर सोशल मीडिया पर मेकर्स को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। कुछ ऐसा ही हाल शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ का भी रहा था, जिसे मिक्स्ड रिव्यूज़ मिले थे। इस फिल्म को जहां लोगों ने पसंद किया, वहीं काफी लोगों ने कुछ सीन्स पर आपत्ति भी जताई थी। बावजूद बंपर कमाई की थी। फिल्म में रणबीर और बॉबी देओल का खूंखार अवतार खूब चर्चा में रहा। इसी फिल्म में संदीप रेड्डी वांगा ने सीक्वल ‘एनिमल पार्क’ की भी झलक दिखा दी थी। तभी से फैंस बड़ी बेसब्री से ‘Animal park’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अब इसे लेकर एक जबरदस्त अपडेट आया है

‘रिपोर्ट की मानें तो, Sandeep Reddy Vanga ने ‘एनिमल पार्क’ की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही काफी इमोशनल एलिमेंट्स भी होंगे। बताया जा रहा है कि Animal Park की कहानी का बेसिक प्लॉट तैयार कर लिया गया है। इसे आगे बढ़ाने के लिए राइटर्स की टीम फरवरी से काम पर लग जाएगी।

Animal park’ की ऐसी होगी कहानी, कई ट्विस्ट

रिपोर्ट के मुताबिक, एक सोर्स ने बताया कि ‘Animal ‘ बनाने के दौरान ही इसे फ्रैंचाइज बनाने का फैसला कर लिया गया था। सीक्वल यानी ‘animal park ‘ का एक बेसिक स्ट्रक्चर भी तैयार कर लिया गया था कि इसमें क्या होगा और किस तरह से चीजें शामिल की जाएंगी। बताया जा रहा है कि ‘Animal park ‘ की कहानी रणविजय यानी रणबीर के हमशक्ल पर फोकस करेगी। इसके अलावा रणविजय की पत्नी गीतांजलि (रश्मिका मंदाना) के साथ लड़ाई और कलह को भी दिखाया जाएगा। ‘एनिमल पार्क’ में यह भी दिखाया जाएगा कि रणविजय का खुद के बेटे के साथ कैसा रिश्ता है। बच्चों पर फोकस किया जाएगा।

बॉबी देओल को क्यों बनाया मुसलमान?

संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga ) ने गलाटा प्लस को दिए इंटरव्यू में Bobby deol के किरदार को मुसलमान बनाने के पीछे की वजह बताई थी। कहा था कि जब लोगों की लाइफ में एक वक्त पर काफी कुछ हो जाता है। वह जीवन के एकदम लो फेज में पहुंच जाते हैं तो वह एक समय बाद नई शुरुआत करते हैं। वह अपना नाम और पहचान सब बदलना चाहते हैं। कुछ पहचान छिपाने के लिए तावीज भी पहनते हैं। डायरेक्टर के मुताबिक, उन्होंने अमूमन देखा है कि लोग ईसाई या इस्लमा धर्म अपनाते हैं। लेकिन हिंदू धर्मांतरण कम ही सुनाई देता है। अब वह अबरार के किरदार केी कई बीवियां और बच्चे दिखाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने उनको मुसलमान बनाया।

इन 2 फिल्मों के बाद ‘Animal park ‘ शूट करेंगे रणबीर

एक्टर रणबीर कपूर फिलहाल नितेश तिवारी की फिल्म ‘रामायण’ में व्यस्त हैं। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘Love and war’ भी शुरू करेंगे। इन दोनों को पूरा करने के बाद ही रणबीर कपूर ‘Animal park ‘ की शूटिंग शुरू करेंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि शूटिंग 2025 में शुरू हो सकती है।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button