ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Mohit Raina: क्या ‘देवों के देव महादेव’ फेम ले रहें तलाक? अफवाह को बताया बेबुनियाद, नेटिजंस को दिया मुंहतोड़ जवाब

मोहित रैना (Mohit Raina) और अदिती शर्मा ने इसी साल 1 जनवरी को गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसके बाद से फैंस शॉक्ड रह गए थें। अपने फेवरेट एक्टर की शादी के बाद फैंस बहुत ख़ुश भी हुए थें।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया लोगों के लिए जितना अच्छा है, लोगों को इससे उतनी परेशानियां भी हैं। एक पोस्ट या फिर सेलिब्रिटीज़ की एक स्टोरी से नेटिजंस उनके ज़िन्दगी में हो रहे घटनाओ को पूरा ब्योरा बता देते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ है टीवी पर आने वाले सीरियल देवों के देव महादेव के फेम मोहित रैना (Mohit Raina) के साथ जिनको लेकर अफवाहें फैलाई जा रही हैं कि शादी के एक साल के अंदर ही वो और उनकी पत्नी अलग हो रहे हैं। इस बात में क्या और कितनी सच्चाई है ये ख़ुद मोहित रैना (Mohit Raina) ने बता दिया है और अफवाह फैलाने वालों को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।

क्या है तलाक का सच?

मोहित रैना (Mohit Raina) और अदिती शर्मा ने इसी साल 1 जनवरी को गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसके बाद से फैंस शॉक्ड रह गए थें। अपने फेवरेट एक्टर की शादी के बाद फैंस बहुत ख़ुश भी हुए थें। मगर एक साल के अंदर ही कपल के अलग होने के ख़बर से फैंस परेसान हो गए हैं और बात में कितनी सच्चाई है ये जानना चाहते हैं। अब एक्टर मोहित रैना ने भी इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए क्या सच है वो बता दिया है।

एक्टर मोहित रैना ने एक न्यूज़ एजेंसी को दिए गए इंटरव्यू देकर बता दिया है कि तलाक की ख़बरें महज़ अफवाह है और ऐसा कुछ भी नही हो रहा हैं। इंटरव्यू में एक्टर ने बताया है कि ‘वो अपनी पत्नी से अलग नही हो रहे हैं और दोनों इस रिश्ते में बहुत ज़्यादा ख़ुश हैं। सोशल मीडिया पर हो ही बातो में कोई सच्चाई नही है। वो अपनी पत्नी के साथ हिमाचल की वादियों में अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस समय को वो और उनकी पत्नी काफी ज़्यादा एन्जॉय कर रहे हैं और दोनो के अलग होने का कोई इरादा नही है।’

यह भी पढ़ें: Taimur Ali Khan Birthday : सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर खान का 6वां बर्थडे होगा खास…जानें क्यों ?

कहां से आई तलाक की अफवाहें?

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म बन गया है जहां नेटिजंस सेलिब्रिटीज़ के ज़िन्दगी में हो रही बातें तो जानते ही हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे होते है जो ये भी सेलिब्रिटीज़ के सोशल लाइफ से ये भी पता लगा लेते हैं उनकी लाइफ में क्या नही है रहा या क्या होने वाला है? ऐसे ही जब एक्टर मोहित रैना ने अपनी शादी की सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से डिलीट कीं तो नेटिजंस ने इसे उनके तलाक के साथ जोड़ लिया और अपवाह फैला दी कि एक्टर शादी के एक साल के अंदर ही अपनी पत्नी अदिती से अलग हो रहे हैं और तलाक ले रहे हैं।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button