Live UpdateSliderट्रेंडिंगन्यूज़राज्य-शहर

Nafe Singh Rathee Murder Case: अपराधियों के होसलें बुलंद ..सिद्धू मूसेवाला हत्या कांड के स्टाइल मे एक और हत्या को दिया अंजाम!

Nafe Singh Rathee Murder Case Updates News | News Watch India

Nafe Singh Rathee Murder Case Haryana: झज्जर जिला पुलिस कप्तान अर्पित जैन ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 2 डीएसपी के नेतृत्व में 5 पुलिस टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि नफे सिंह राठी की कार रेलवे क्रॉसिंग के पास रुकी थी और उसी समय दूसरी कार में आए हमलावरों ने गोलियां चलाकर उनकी हत्या कर दी.

हरियाणा के बहादुरगढ़ में आईएनएलडी के प्रदेश अध्याक्ष नफे सिंह राठी की हत्या ने पंजाब सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को ताजा कर दिया है। जैसे सिद्धू मूसेवाला की हत्या हुई, वैसे ही बदमाशों ने नफे सिंह राठी की हत्या कर दी. सिद्धू मूसेवाला की हत्या भी इसी तरह की गई थी. सिद्धू मूसेवाला की गाड़ियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी जिसमे उसकी मौत हो गई थी। वहीं नफे सिंह राठी की गाड़ी पर भी ताबड़तोड़ फायरिंग कर उनकी हत्या को अंजाम दिया गया। इस हत्याकांड में कई घंटे बीत जाने का बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

Read: Bahadurgarh Haryana News | MLA Nafe Singh Rathee Murder Case News Updates

कैसे हुआ नफे सिंह राठी का मर्डर
जानकारी के अनुसार नफे सिंह राठी अपनी फॉर्च्यूनर कार में बहादुरगढ़ की ओर आ रहे थे। इसी दौरान सफेद रंग की आई-10 गाड़ी में सवार पांच बदमाशों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. मौके पर 24 से ज्यादा फायरिंग की गई है. फायरिंग इतनी जोरदार थी कि गोलियां कार के शीशे और लोहे की बॉडी से पार हो गईं और अंदर बैठे नफे सिंह राठी और अन्य लोगों को जा लगीं. बताया जा रहा है कि नफेसिंह राठी की गर्दन पर 2 गोलियां लगीं। इतना ही नहीं उसकी कमर और अन्य जगहों पर भी गोली के निशान मिले हैं.

वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार
नफे सिंह राठी के मर्डर (Nafe Singh Rathee Murder Case) करने के बाद हमलावर आसानी से मौके से फरार हो गए. इस घटना में नफे सिंह राठी के साथ उनके एक सुरक्षाकर्मी की भी जान चली गई. जिस समय उन पर हमला किया गया तो गाड़ी में 5 लोग सवार थे। नफे सिंह ड्राइवर के साथ आगे वाली सीट पर बैठे थे। शाम करीब पांच बजे उनकी गाड़ी पर हमला किया गया। बराही रेलवे फाटक पर हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस के हाथ अभी भी खाली
घायलों को तुरंत बहादुरगढ़ के ब्रह्म शक्ति संजीवनी अस्पताल लाया गया। जहां इनेलो प्रदेश अध्यक्ष और बहादुरगढ़ से दो बार के पूर्व विधायक नफे सिंह राठी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं उनके समर्थक जयकिशन दलाल मांडौठी की भी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उनके ड्राइवर और सुरक्षा कर्मी को भी कई गोलियां लगी हैं। उनकी हालत भी अभी गम्भीर बनी हुई है। घटना की सूचना मिलते ही झज्जर जिले के एसपी अर्पित जैन मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू करवाई गई। लेकिन पुलिस के हाथ अभी तक खाली है।

22 फरवरी को जन्मदिन मनाया गया
22 फरवरी को इनेलो प्रदेश अध्यक्ष नफे सिंह राठी का जन्मदिन था. 4 दिन पहले अपने परिवार और समर्थकों के साथ अपना जन्मदिन मनाया। मगर किसी को भी ये अहसास नही था कि ये उनका यें आखिरी जन्मदिन हो सकता है। पिता को खोने के गम में बेटे ने रोते हुए कहा कि उसे नहीं पता था कि अपने पिता के साथ यह उसका आखिरी जन्मदिन होगा. उन्होंने कहा कि आज बहादुरगढ़ ने अपना अभिभावक खो दिया है। जितेंद्र राठी ने कहा कि उन्हें पिछले 6-7 महीने से हमले के इनपुट मिल रहे थे. उन्होंने पुलिस प्रशासन (Nafe Singh Rathee Murder Case) से सुरक्षा की मांग भी की थी लेकिन उन्हें सुरक्षा नहीं दी गई. जितेंद्र ने कहा कि उनके पिता ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात कर सुरक्षा मुहैया कराने की बात कही थी, लेकिन उन्होंने भी उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करायी. जितेंद्र ने अपने पिता की हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराने की भी बात कही है.

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button