ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Nayanthara Vignesh: इस बार अपने जुड़वा बेटों के संग मनाएंगी अपना 38वां बर्थडे, जानें क्या है प्लानिंग ?

फिल्मों की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara Vignesh) जबसे जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं, तब से वह अपनी मदरहुड जर्नी को काफी एंजॉय कर रही हैं। 18 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस 38 साल की हो जाएंगी। खबर है कि इस बार उनका ये बर्थडे काफी स्पेशल होगा, क्योंकि बेटों के जन्म के बाद ये उनका पहला जन्मदिन है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्ट्रेस अपने इस खास दिन को अपने घर पर बेटों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हैं।

नई दिल्ली: फिल्मों की सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara Vignesh) जबसे जुड़वा बच्चों की मां बनी हैं, तब से वह अपनी मदरहुड जर्नी को काफी एंजॉय कर रही हैं। 18 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस 38 साल की हो जाएंगी। खबर है कि इस बार उनका ये बर्थडे काफी स्पेशल होगा, क्योंकि बेटों के जन्म के बाद ये उनका पहला जन्मदिन है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो एक्ट्रेस अपने इस खास दिन को अपने घर पर बेटों के साथ सेलिब्रेट करना चाहती हैं।

इन फिल्मों में एक्ट्रेस ने काम किया

‘विश्वसम’, ‘काथुवाकुला रेंदु काधल’, ‘चंद्रमुखी’, ‘डोरा’, ‘काशमोरा’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस नयनतारा ने 9 जून 2022 को एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में साउथ फिल्ममेकर विग्नेश शिवन से साथ शादी की थी। शादी के चार महीने बाद कपल ने 9 अक्टूबर 2022 को सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बेटों का वेलकम किया था। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें- Katrina Kaif-Vicky Kaushal: कटरीना और विक्की की शादी में इस बात को लेकर हुई थी लड़ाई, जानिए पूरा मामला!

बेहद ही खास होगा उनका बर्थडे

18 नवंबर 2022 को नयनतारा अपना 38वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। इस साल का जन्मदिन उनके लिए बहद खास होने जा रहा है, क्योंकि इसे वह अपने जुड़वा बेटों के साथ सेलिब्रेट करने जा रही हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन अपने घर पर एक पार्टी करने की योजना बना रहे हैं। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि नई मां अपने जन्मदिन को सादे तरीके से मनाना चाहती हैं, क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ समय बिताना चाहती हैं।

रिपोर्ट में कहा गया है, “2022 नयनतारा के लिए खास वर्ष रहा है। वह जून में शादी के बंधन में बंधीं और फिर उन्होंने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया। शादी और बच्चों के बाद का ये पहला जन्मदिन एक्ट्रेस अपने पति विग्नेश और बेटों के साथ मनाएंगी। वह अपनी बर्थडे पार्टी को भी काफी सिंपल तरीके से सेलिब्रेट करेंगी। ‘जवान’ फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग के लिए जाने से पहले वह अपने नवजात बच्चों को पर्याप्त समय देना चाहती हैं।”

विग्नेश भी पापा बनने के बाद अपने हर पल को खूब एंजॉय कर रहे हैं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने परिवार की प्यारी झलकियां साझा करते हैं। 24 अक्टूबर 2022 को विग्नेश शिवन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने दिवाली समारोह की एक मनमोहक तस्वीर साझा की थी।

बहुत खुश है कपल

तस्वीर में नयनतारा मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ सिंदूर-लाल साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं। दूसरी ओर, उनके पति विग्नेश एक ट्रेडिशनल सफेद रंग की लुंगी के साथ एक मैचिंग कलर के कुर्ते में स्टनिंग लग रहे थे। कपल को अपने दोनों बेटों को गोद में लिए देखा जा सकता है। तस्वीर को शेयर करते हुए विग्नेश ने लिखा था, “आसपास के सभी प्यारे लोगों को बधाई… दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।”

political news
Neetu Pandey

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button