उत्तर प्रदेशन्यूज़

सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेशों को ‘ठेंगा’ दिखा रहे अधिकारी!

Hamirpur News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार कोशिश करते हैं कि यूपी में सब कुछ ठीक ठाक तरीके से चले, सीएम योगी आला-अफसरों को निर्देश भी देते हैं, लेकिन कुछ अधिकारी ऐसे हैं, जो सीएम योगी के आदेशों का पालन नहीं करा पाते हैं। जो सरकार के नियमों की जमकर धज्जियां उड़ाते हैं, तो वहीं दूसरी ओर कुछ अधिकारी ऐसे होते हैं, जो सरकारी नियमों का पालन नहीं करा पाते हैं, अब इसका क्या कारण है ये तो वो अधिकारी है, जाने जो इसके लिए जिम्मेदार हैं। दरअसल आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में कुछ अधिकारी सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ के नियमों का पालन कराने में नाकामयाब साबित हो रहे हैं। आपको बता दें कि हमीरपुर जिले में सीएम योगी के आदेशों का पालन कराने में जिला प्रशासन नाकामयाब होता दिखाई दे रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Mayawati announced her successor In Hindi

आखिर CM योगी आदित्यनाथ  के आदेशों की क्यों हो रही अनदेखी ?

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय पहले प्रदेश सरकार के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिया था कि यूपी के सभी जिलों में अवैध टैक्सी स्टैंड पर सख्त कार्रवाई की जाए। हमीरपुर में बस स्टैंड में अवैध टैक्सी स्टैंड और लक्ष्मीबाई तिराहे में अवैध टैक्सी स्टैंड के चलते परिवहन विभाग को बड़ा नुकसान होता दिखाई दे रहा है।

Also Read: Latest Hindi News Political News । Mayawati announced her successor In Hindi

आपको बता दें पूरा मामला हमीरपुर जनपद के बस स्टैंड के पास अवैध टैक्सी स्टैंड का है। जहां सीएम योगी के आदेशों के बाद भी जिला प्रशासन अवैध टैक्सी स्टैंड को हटवाने में असमर्थ दिखाई देता है। इस संबंध में जब ट्रैफिक को से बात की गई तो उनका कहना है कि समय-समय पर ARTO और मेरे द्वारा कार्रवाई की जाती है कई बसों को भी कार्रवाई की जा चुकी है। पर बात करें जब अवैध टैक्सी स्टैंड की तो जिम्मेदार अधिकारी बचते नजर आते हैं। अब देखने की बात यह है कि क्या सीएम योगी के आदेशों पर भी जिम्मेदार अधिकारी पालन करने पर किस कारण असमर्थ हैं। किसकी सर पर जनपद में यह अवैध टैक्सी स्टैंड चल रहे हैं। ओवरलोड सवारी लेकर गाड़ियां रोड में रफ्तार पकड़ी नजर आती है। जिनको लेकर आए दिन एक न एक हादसा देखने को मिलता है। अब ऐसे में देखने वाली बात ये होगी की इन अधिकारियों की कुंभकर्णी नींद कब खुलेगी, आखिर कब तक ऐसे ही हादसे होते रहेंगे और कब इन जिम्मेदार अधिकारियों को अपनी जिम्मेदारी का एहसास होगा।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button