ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

एक बार फिर इस मशहूर अदाकारा ने फैंस पर चलाया अपना जादू, हसीना के चहेते कर रहे तारीफ!

नई दिल्ली: टीवी और भोजपुरी जगत की मशहूर अदाकारा मोनालीसा अपने हॉट फिगर और बोल्ड फोटोज़ के लिए सुर्खियों में छाई रहती हैं। हाल ही में इस अदाकारा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक हॉट सी रील्स शेयर कर अपने फैंस को दीवाना बना दिया है। इस वीडियो में मोनालिसा काफी सेक्सी लग रही हैं। वीडियो काफी वायरल हो रहा है और फैंस मोना के लुक की काफी चर्चा भी कर रहे हैं। मोनालीसा हमेशा अपने हॉट अवतार में आकर फैंस पर अपना जादू चलाती रहती है। इससे पहले भी मोनालीसा ने अपने दोस्तो के साथ गणेश चतुर्थी पर भी कई फोटोज़ सांझा की थी।

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा दिया है। फैंस जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं।

इस वीडियो पर एक यूज़र ने लिखा Awesome तो दूसरे यूज़र ने इस पर क्यूट लिखा।

मोनालीसा और पूजा बनर्जी गणेश चतुर्थी से गणेश उत्सव की शुरुआत हो चुकी है। अब भोजपुरी स्टार्स भी एक-दूसरे के घर जाकर बप्पा के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने साथ में बप्पा के दर्शन किए हैं।

कुछ दिन पहले भी गणेश उत्सव के समय भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह अपनी दोस्त मोनालिसा के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंची थी। इस जानकारी को भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें साझा की है। इन तस्वीरों में अक्षरा सिंह, मोनालिसा और उनके पति नजर आ रहे हैं। भोजपुरी स्टार्स की इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं और देखते ही देखते फोटोज को कई हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। साथ ही लोग कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Brahmastra की परेशानियां आखिर कब होंगी ख़त्म, महाकाल के दर्शन किये बिना क्यों लौटे रणबीर-आलिया?

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button