उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Onesided Love: सनकी आशिक ने 10वीं छात्रा को दिनदहाड़े मारी गोली, फिर खुद भी कर ली आत्महत्या

पवन ने उन्हें भानपुर में घेर लिया। उसने एकतरफा प्यार के चलते छात्रा को गोली मार दी। छात्रा गोली लगते ही बीच सड़क पर नीचे गिर गई। इसके तुरंत बाद युवक ने खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उधर घायल छात्रा को सीएचसी गजरौला में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है।

अमरोहा । एकतरफा प्यार (Onesided Love) में युवक ने पहले 10वीं छात्रा को गोली मार दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली से घायल छात्रा को उपचार के लिए मेरठ के हायर सेंटर रेफर किया गया है।


यूपी के जनपद अमरोहा के गजरौला नगर में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार के पागल सनकी आशिक ने 17 साल की 10वीं छात्रा को दिन दहाड़े गोली मार दी। गोली लगने से घायल हुई छात्रा तड़पकर सड़क पर गिर गई। इसके बाद कथित प्रेमी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इधर घायल छात्रा इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनीं हुई है।

यह भी पढेंः President House: राष्ट्रपति भवन के मुगल गार्डन का नाम बदला, नया नाम हुआ अमृत उद्यान


पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे ने बताया कि थाना गजरौला क्षेत्र के भानपुर रेलवे फाटक का है। गजरौला के इंटर कॉलेज में पढने वाली 10वीं की छात्रा अपने भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी। जब भाई बहन भानपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचे। तभी थाना बछरायूं के गांव जोगीपुरा के रहने वाले पवन ने लड़की का पीछा किया।

पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे मौके पर जाते हुए


पवन ने उन्हें भानपुर में घेर लिया। उसने एकतरफा प्यार के चलते छात्रा को गोली मार दी। छात्रा गोली लगते ही बीच सड़क पर नीचे गिर गई। इसके तुरंत बाद युवक ने खुद को गोली मार ली। उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। उधर घायल छात्रा को सीएचसी गजरौला में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत देखकर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। छात्रा की हालत नाजुक बनी हुई है। इस संबंध में छात्रा के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने मे जुटी हुई है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button