ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

आ गई परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की डेट, इस दिन राजस्थान में होगी ग्रैंड शादी

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई करने के बाद इस शानदार जोड़ी की शादी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है. अब कपल की शादी की डेट (Parineeti-Raghav Wedding) सामने आ चुकी है.

Parineeti-Raghav Wedding

Read: Bollywood Latest News in Hindi | Entertainment News in Hindi | News Watch India

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जब से इंगेजमेंट हुई है, तभी से फैंस इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कपल काफी लंबे वक्त से अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे हुए थे. हालांकि जब कपल ने इंगेजमेंट की थी तो इंडस्ट्री में talk of the town बन गया. इंगेजमेंट के बाद दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. इसी बीच कपल की शादी की तारीख (Parineeti-Raghav Wedding) भी सामने आ चुकी है.

इस दिन शादी के बंधन में बंधेंगे परि-राघव

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की डेट (Parineeti-Raghav Wedding) को लेकर अनुमान लगाए जा रहे थे. वहीं अब दोनों की शादी की डेट सामने आ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों इसी वर्ष 25 सितंबर को शादी रचाएंगे. हालांकि अभी तक शादी की तारीख को लेकर दोनों की ओर से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

13 मई को की थी दिल्ली में इंगेजमेंट

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा ने 13 मई को दिल्ली में इंगेजमेंट की थी. जिसको बाद कपल चर्चा में बने हुए थे कि कपल शादी इसी साल करेंगे या अगले साल. फिलहाल अब इंतजार खत्म हो गया है और कपल की शादी की तारीख और वेन्यू सामने आ चुके हैं. अभिनेत्री परिणीति और राघव (Parineeti-Raghav Wedding) 25 सितंबर को शादी रचाएंगे.

समारोह में 200 लोग होंगे शामिल

जानकारी के मुताबिक आपको बता दें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा इस साल 25 सितंबर के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे है और 23 सितंबर से ही प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे. कपल की शादी (Parineeti-Raghav Wedding) का वेन्यू राजस्थान के उदयपुर स्थित लीला पैलेस रखा गया है. इस समारोह में 200 लोगों के शामिल होने की सूचना सामने आई है. बता दें अधिकतर गेस्ट को ओबेरॉय होटल में ठहराया जाएगा. फिलहाल इस जोड़ी की शादी की ये जरूरी डिटेल्स फैंस (Parineeti-Raghav Wedding) के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है.

1 हफ्ते पहले से शुरू की जाएगी शादी की तैयारियां

रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल की शादी की रस्में करीब 1 हफ्ते पहले से ही शुरू हो जाएंगी. इस जोड़ी की शादी पूरे रस्मों रिवाज से बेहद भव्य तरीके से होगी. इस खास शादी में दोनों परिवार वालों और खास दोस्तों के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री और राजनीतिक दुनिया से जुड़े कई जाने माने लोग शामिल हो सकते हैं.

Parineeti-Raghav Wedding

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

जब साल की शुरुआत में परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव को एक साथ देखा गया था तभी से इस बात की अफवाह उड़नी शुरू हो गई थी कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. इसके बाद वो दिन आया जब इस जोड़ी (Parineeti-Raghav Wedding) ने अपनी रिश्ते को ऑफिशियल किया और सगाई करने का ऐलान किया. दिल्ली के कपूरथला हाउस में कपल की इंगेजमेंट का रंगारंग कार्यक्रम हुआ था. कपल की सगाई में सिर्फ परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे. बॉलीवुड इंडस्ट्री से भी अधिक लोग इस समारोह का हिस्सा नहीं बने थे.

इंगेजमेंट में निक जोनस नहीं हुए थे शामिल

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की बहन प्रियंका चोपड़ा इंगेजमेंट में शामिल हुई थीं लेकिन निक जोनस इस समारोह का हिस्सा नहीं बन सके थे. लेकिन इस बार उम्मीद लगाई जा रही है कि शादी में निक जोनस शामिल होंगे.

कहां करेंगे शादी?

परि-राघव की शादी की डेस्टिनेशन (Parineeti-Raghav Wedding) को लेकर खबरें सामने आ चुकी हैं कि ये दोनों राजस्थान में शादी रचाएंगे. दोनों ने कुछ समय पहले ही राजस्थान के उदयपुर पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर से मुलाकात बेहतरीन स्थानों की और होटलों के बारे में जानकारी ली थी. जिसके बाद से खबर सामने आ रही है कि परिणीति भी अपनी बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह राजस्थान में भव्य अंदाज में शादी करेंगी . जानकारी के मुताबिक आपको बता दें अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा इस साल 25 सितंबर के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे है और 23 सितंबर से ही प्री वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो जाएंगे. कपल की शादी (Parineeti-Raghav Wedding) का वेन्यू राजस्थान के उदयपुर स्थित लीला पैलेस रखा गया है. हालांकि खबरें ये भी हैं कि ये कपल राजस्थान में शादी (Parineeti-Raghav Wedding) जरुर करेगा लेकिन रिसेप्शन गुड़गांव में होगा.

Parineeti-Raghav Wedding
Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button