Sliderदिल्लीन्यूज़मनोरंजनराज्य-शहर

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding: पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा बंधे शादी के बंधन में, देखे तस्वीरे

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding | Bollywood Wedding

Pulkit Samrat and Kriti Kharbanda Wedding: एक्टर कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने 15 मार्च शुक्रवार को शादी कर ली। कपल ने अपनी शादी की पहली तस्वीरें शनिवार 16 मार्च को अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पोस्ट कीं। इस न्यूली वेड कपल ने अपनी शादी की फोटो एक प्यारे नोट के साथ एक जॉइंट पोस्ट के जरिए शेयर की। शादी में कृति खरबंदा ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था और साथ ही पारंपरिक ज्वेलरी पहने थी और पुलकित सम्राट ने हरे रंग की शेरवानी और सफेद जूते पहने थे।

कृति और पुलकित ने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं

पहली फोटो में कृति और पुलकित सम्राट हाथ पकड़कर चलते नजर आ रहे हैं और उनके मेहमान उन पर फूलों की पंखुड़ियां बरसा रहे हैं। अगली फोटो में कृति, पुलकित को पकड़ कर फोरहेड पर किस करती दिखाई दे रही हैं। अगली फोटो में पुलकित, कृति के गले में कुछ बांधते हुए दिखाई दे रहे हैं और आखिरी तस्वीर दोनो की पीछे से क्लिक की गई है जिसमें दोनों अपने परिवार और दोस्तों के बीच चल रहे थे।

फोटो शेयर करते हुए उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “गहरे नीले आसमान से, सुबह की ओस तक। ऊंचे और नीचे के माध्यम से, यह केवल आप ही हैं। शुरू से अंत तक, हर समय और हर समय, जब मेरा दिल धड़कता है अलग, यह तुम्हें ही होना है। लगातार, लगातार, लगातार, तुम!” शादी में कृति खरबंदा ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था और साथ ही पारंपरिक ज्वेलरी पहने थी और पुलकित सम्राट ने हरे रंग की शेरवानी और सफेद जूते पहने थे।

कृति और पुलकित का विवाह स्थल

कृति और पुलकित ने शुक्रवार 15 मार्च की शाम को दिल्ली एनसीआर के आईटीसी ग्रैंड भारत में शादी की। पुलकित और कृति दोनों का जन्म दिल्ली में ही हुआ था और क्योंकि उन दोनों के ही परिवार दिल्ली एनसीआर में ही रहते हैं और इसिलिए दोनो ने शादी करने के लिए दिल्ली एनसीआर को चुना। खबरो के अनुसार, उन्होंने अपने मेहमानों के लिए स्पेशली देश के अलग-अलग हिस्सों की रेसिपीज से भरा खाने का मेनू तैयार किया।

कृति और पुलकित के रिश्ते के बारे में

बता दे कि, शादी से पहले कृति और पुलकित ने कुछ सालो तक एक-दूसरे को डेट किया था। पुलकित की यह दूसरी शादी है। उनकी पहली शादी श्वेता रोहिरा से हुई थी। उनकी शादी होने में कई सारी परेशानियां भी आई और यह परेशानियां तब आई जब वैलेंटाइन डे पर दोनो ने जब कुछ फोटो अपने रोमांटिक वेकेशन की शेयर की। वेकेशन की फोटो में दिए गए कैप्शन से इस बात का क्लियर पता चल रहा था कि वह दोनो मार्च में शादी कर लेंगे।

कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पुलकित के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ” लेट्स मार्च टुगेदर, हैंड इन हैंड #हैप्पीवैलेंटाइन्सडे।”

पुलकित ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कृति को गले लगाते हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो दोनो एक Foreign Place पर नाव पर सवार थे और उस फोटो के साथ पुलकित नें कैप्शन मे लिखा ” डांसिंग ऑन द एज ऑफ अ लीप! आई डू, आई डू, आई डू लव यू.. @कृति.खरबंदा।”

कृति और पुलकित के प्रोजेक्ट्स के बारे में

कृति और पुलकित वीरे की वेडिंग, तैश और पागलपंती जैसी कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं। हाल ही में पुलकित Fukrey 3 में दिखाई दिए थे और जोया अख्तर के वेब शो मेड इन हेवन सीजन 2 में भी एक संक्षिप्त भूमिका निभाते दिखे। कृति की आने वाली फिल्म रिस्की रोमियो मई 2024 में रिलीज होने वाली है जिसके रिलीज के लिए कृति पहले से ही तैयार हैं।

Chanchal Gole

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button