Live UpdateSliderधर्म-कर्मन्यूज़बड़ी खबरराज्य-शहर

PM Modi In Kerala: केरल के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर पहुंचकर PM मोदी ने की पूजा-अर्चना..

PM Modi Reached Kerala's Famous Guruvayoor Temple and Offered Prayers - NWI

PM Modi Kerala Visit! केरल के दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narandra modi) ने बुधवार सुबह गुरुवायूर मंदिर में पूजा-अर्चना की। त्रिशूर जिले में स्थित गुरुवायूर मंदिर में भगवान श्रीकृष्ण का प्रसिद्ध मंदिर है। यहां दर्शन करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narandra modi) त्रिप्रयार श्रीराम स्वामी मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे!

केरल के 2 दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narandra modi) ने 17 जनवरी यानि आज बुधवार की सुबह गुरुवायूर मंदिर गए। जहां भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिर में PM मोदी ने पूजा-अर्चना की। इससे पहले PM मोदी मंगलवार शाम को केरल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक भव्य रोडशो किया। इससे पहले, भारतीय वायु सेना (indian airforce) के एक विशेष विमान से शाम 6.50 बजे नेदुंबस्सेरी के कोचीन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे (airport) पर पहुंचने पर केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान और CM पिनाराई विजयन ने PM मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया था.

Read: PM Modi in Kerala Latest News !NewsWatchIndia

बताया जा रहा है कि PM मोदी इस दौरे के बाद अभिनय जगत से राजनीति में आए सुरेश गोपी की बेटी की शादी समारोह में भी शामिल होंगे।

सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM narandra modi) बुधवार को त्रिशूर जिले के त्रिप्रयार श्रीराम स्वामी मंदिर में भी पूजा अर्चना करेंगे और इसके बाद कोच्चि लौटेंगे। कोच्चि (Kocchi) के विलिंग्डन द्वीप में वह कोचीन शिपयार्ड लिमिटेड अंतरराष्ट्रीय पोत मरम्मत केंद्र (PM narandra modi) और नई सूखी गोदी राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

इसके बाद PM मोदी 11 बजे यहां मरीन ड्राइव पर करीब 6,000 ‘शक्ति केंद्रों’ के प्रभारियों की एक पार्टी बैठक को संबोधित करेंगे। BJP की तरफ से मतदान केंद्रों को ‘शक्ति केंद्रों’ में विभाजित किया गया है और प्रत्येक में 2 से 3 बूथ स्तर के इलाके होते हैं। इसके बाद नरेंद्र मोदी (PM narandra modi) शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

इस महीने की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र शासित प्रदेश लक्षद्वीप में 1,150 करोड़ रुपये की विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया था और उसके बाद BJP द्वारा त्रिशूर जिले में आयोजित महिला सम्मेलन में भाग लिया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button