ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

Shaheen Bagh में बुलडोजर पर बवाल, सुप्रीम कोर्ट पहुंचा मामला

नई दिल्ली: दिल्ली के शाहीन बाग में बुलडोजर से सियासत गरमा गई है और लोग अतिक्रमण हटाने को लेकर बवाल मचा रहे है. शाहीन बाग में बुलडोजर को देख माहौल काफी तनावपूर्ण नज़र आ रहा है. सोमवार सुबह 11 बजे से अतिक्रमण का काम शुरु होने वाले था. लेकिन लोगों में दिख रहे आक्रोश और उनके द्वारा किया जा रहा प्रदर्शन इस मामले में कईं अटकले लाता नज़र आ रहा है. इस मामले की गंभीरता का रुख इस कदर देखा जा सकता है कि अतिक्रमण के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पुरुष के साथ-साथ महिलाएं भी शामिल हैं. जिसमें से कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में भी ले लिया है.

शाहीनबाग में लगातार लोग विरोध जता रहे, जिसके बाद मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है. अतिक्रमण में आप विधायक अमानतुल्लाह भी पहुंच गए है. अमानतुल्लाह ने कहा, यहां कोई अतिक्रमण नहीं होगा. कुछ स्थानीय नेता और लोग वहां MCD के बुलडोजर के आगे बैठ गए हैं और MCD और बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी कर रहे है.

और पढे़- ताजमहल के बंद 22 कमरे खुलवाने के लिए हाईकोर्ट में याचिका दाखिल

फिलहाल शाहीन बाग में मलबा उठाने के लिए भी कुछ गाड़ियां भी लाई गई हैं. अतिक्रमण हटाने का काम दिल्ली पुलिस की पर्याप्त सुरक्षा की मौजूदगी में किया जाएगा. फिलहाल बुलडोजर आगे की तरफ बढ़ रहा है. और बुलडोजर के सामने खड़े लोगों को साइड कर दिया गया है कई विरोध प्रदर्शन करने वाले लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. शाहीनबाग में सीआरपीएफ जवानों को भी तैनात कर दिया गया है.

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button