ट्रेंडिंग

रख विश्वास तू है शिव का दास, इस तारीख को आ रहे हैं भोलेनाथ, OMG 2 फिल्म का टीजर हुआ जारी

OMG 2 Teaser: अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर ने तो ऐसे लोगों के दिलों में जगह बनाई जैसे स्वयं भगवान ने अपने भक्तों में। जबरदस्त टीजर को अब तक मीलियन बार देखा जा चुका है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में भी टीजर का अच्छा बज बना हुआ है। बता दें कि ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

लीड रोल में पंकज त्रिपाठी के साथ साथ अभिनेता अक्षय और अभिनेत्री यामी गौतम ने दर्शकों का दिल ही छू लिया है। अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री यामी गौतम की शानदार एंट्री दिखी है इसमें दोनों की पहली झलक जो सामने आई है उसने पहली बार में लोगों के बीच में अपनी जबरदस्त छवि बना ली है। इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में दिखे हैं खास बात ये है कि अक्षय कुमार ने अपनी ओह माय गॉड के पहले पार्ट में कृष्ण की भूमिका निभाई थी। उस समय भी अक्षय कुमार ने कृष्ण के रूप में लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। कृष्ण का बखूबी रोल निभाया था। इस बार भगवान भोले के रूप में अक्षय कुमार फिर सबके दिलों पर छाए हुए हैं।

फिल्म की कहानी छू लेगी आपको
OMG फिल्म में जो कहानी दिखाई जाएगी वो एक भक्त और भगवान के बीच की है। वो कहानी जिसमें एक भक्त बिना किसी स्वार्थ के तन, मन, धन सहित अपने आप को शिव को समर्पित कर देता है जिसका नाम होता है कांतिशरण मुत्गल जो शिव की भक्ति में डूबा रहता है। जिसे हर तरफ सिर्फ शिव ही नजर आते हैं। क्या भला क्या बुरा सब शिवमय में रहता है। उसका मानना होता है कि किसी भी तकलीफ में लगाई गई पुकार हमेशा भगवान को अपने भक्तों की ओर खींच लाती है। कुछ भी हो जाए भगवान अपने भक्तों से कभी भी मतभेद नहीं रखता है कितनी भी गलती हो जाए भक्त से यदि वो क्षमाभाव लेकर उनके पास जाता है तो उसे क्षमा कर देते हैं। इस फिल्म की टैग लाइन भी इससे ही जुड़ी है रख विश्वास, तू है शिव का दास, ये लाइनें एक भक्त के विश्वास को दिखाती है।

Priyanshi Srivastava

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button