ट्रेंडिंगन्यूज़

Rambha Car Accident: फिल्म जुड़वा की इस एक्ट्रेस का हुआ भीषण कार एक्सीडेंट, बेटी हुई अस्पताल में एडमिट, जानिए पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा के साथ एक एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई हैं। रंभा (Rambha Car Accident) एक्टर सलमान खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, फैंस के दिलों पर राज करने वाली रंभा ने सालों पहले बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी उनके फैन्स उन्हें मिस करते हैं। यहीं वजह है कि आज भी दर्शकों की नजर उसने जुड़ी हर खबर पर रहती है।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा के साथ एक एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई हैं। रंभा (Rambha Car Accident) एक्टर सलमान खान के साथ कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हालांकि, फैंस के दिलों पर राज करने वाली रंभा ने सालों पहले बड़े पर्दे को अलविदा कह दिया था, लेकिन आज भी उनके फैन्स उन्हें मिस करते हैं। यहीं वजह है कि आज भी दर्शकों की नजर उसने जुड़ी हर खबर पर रहती है।

मगर फिलहाल एक्ट्रेस को लेकर एक बुरी खबर सामने आयी है। रंभा के साथ कनाडा में हुए इस हादसे की खबर खुद उन्होंने दी। हादसे के वक्त एक्ट्रेस का पूरा परिवार एक साथ था। गौरतलब है कि कार एक्सीडेंट में सभी को मामूली चोटें आयी हैं, लेकिन रंभा की बेटी साशा अब भी अस्पताल में भर्ती हैं।

कनाडा में हुआ रंभा के साथ हादसा

बता दें कि रंभा हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम, बंगाली, भोजपुरी और इंग्लिश फिल्मों में काम कर चुकीं हैं। उन्होंने खुद ये दुखद खबर सभी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट कर दी। उन्होंने पोस्ट में अस्पताल से बेटी की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में डॉक्टर्स की टीम साशा का ट्रीटमेंट करते दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें- Charu Asopa Divorce Update: चारु असोपा का आरोप राजीव ने प्रेगनेंसी के समय दिया धोखा, बैग में मिला संदेहजनक सामान

फोटो शेयर करने के साथ रंभा ने लिखा है, ‘स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी! कार में बच्चों के साथ मैं और नैनी। हम सभी सुरक्षित हैं। मामूली चोटें आई हैं। मेरी नन्ही साशा अभी भी हॉस्पिटल में है। प्लीज हमारे लिए प्रार्थना करें। आपकी प्रार्थना बहुत मायने रखती है। #pray #celebrity #accident.’

बेटी साशा अस्पताल में अब भी भर्ती

रंभा ने एक दूसरी फोटो भी शेयर की है जिसमें उनकी कार क्षतिग्रत दिखाई दे रही है। हालांकि, राहत की बात ये है कि कार में बैठे बाकी लोगों को मामूली चोटें आई है. बता दें कि एक्ट्रेस ने मलयालम फिल्म ‘सरगम’ (1992) से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी।

रंभा ने 1995 में फिल्म ‘जल्लाद’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके बाद वो ‘जंग’, ‘कहर’, ‘जुड़वा’, ‘बंधन’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी तमाम फिल्मों में नजर आईं। अक्षय कुमार, सलमान खान जैसे बड़े सितारों के साथ वो स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। उनकी आखिरी हिंदी फिल्म ‘दुकान’ थी, जो साल 2004 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद रंभा ने ग्लैमर इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी। साल 2010 में रंभा ने कनाडा बेस्ड श्रीलंकन तमिल बिजनसमैन इंद्रकुमार संग शादी रचा ली थी जिनसे उनकी दो बेटियां और एक बेटा है।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button