क्राइमन्यूज़

शादी से इंकार करने पर मौसी का बेटा बना हैवान, रॉड से मार-मार कर की लडकी की हत्या

Delhi Crime News: शादी टूटने पर इरफान नाम का शख्स अपनी मंगेतर नरगिस से इस कदर नाराज हुआ कि बातचीत करने के बहाने उसे मालवीय नगर स्थित विजय मंडल पार्क के भीतर ले गया और उसके सिर पर लोहे की रॉड से इस कदर हमला किया की उसकी मौत हो गई। पुलिस ने अपराधी इरफान को हिरासत में ले लिया है। उसे लडकी का रिश्तेदार बताया गया है। मर्डर में इस्तेमाल किए हुए लोहे की रॉड भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि 28 जुलाई यानी शुक्रवार की दोपहर सूचना मिली थी कि अरविंदो कॉलेज के पास विजय मंडल पार्क में एक युवक एक युवती को जान से मारकर फरार हो गया है। घटनास्थल पर लोहे की रॉड पड़ी है। पुलिस को मौके पर लड़की का शव मिला। उसके सिर से खून बह रहा था।

आरोपी इरफान की मौसी की बेटी थी नरगिस

Latest Hindi Crime News | Today Hidni News Live

बातचीत की बंद, नंबर भी ब्लॉक किया
DCP के मुताबिक नरगिस का परिवार मूलरूप से औरेया उत्तरप्रदेश के रहने वाले हैं। आरोपी इरफान भी औरेया उत्तरप्रदेश का ही निवासी है। लेकिन नरगिस का परिवार पिछले 30 साल से संगम विहार इलाके में रह रहा है। इरफान संगम विहार में अकेला रहता है। और उसका परिवार गांव में ही रहता है। नरगिस ने शादी टूटने के बाद आरोपी युवक से बातचीत करना बंद दिया था और उसका नंबर भी ब्लॉकलिस्ट में डाल दिया था।

Recent Hindi Khabar Today Live| News Watch India
पिता बोले, एक ही औलाद थी मेरी
युवती के पिता नें बताया नरगिस कमला नेहरू कॉलेज से हिंदी में ग्रेजुएशन करने के बाद आगे बढ़ना चाहती थी। वह मालवीय नगर स्थित एक कोचिंग सेंटर (coaching centre) से स्टेनो की पढ़ाई कर रही थी, लेकिन उसकी हत्या से न केवल नरगिस का बल्कि उसके पूरे परिवार का सपना चकना चूर हो गया। नरगिस के पिता हमेशा पढ़ाई के लिए उसके साथ खड़े रहे। बेटी के मौत के बाद पिता के आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। युवती के पिता का कहना है कि मुझे और कुछ नही चाहिए बस इरफान को मौत की सजा मिलनी चाहिए। इसके लिए चाहे उन्हें कुछ भी करना पड़ जाए। उनकी नरगिस एक ही औलाद थी। उसे वह बहुत बड़ा आदमी बनना चाहते थे। नरगिस की मां और आरोपी इरफान की मां सगी बहने हैं। इरफान और नरगिस की शादी की बात भी चल रही थी, लेकिन नरगिस पढ़ी लिखी थी। जबकि इरफान कोई काम नहीं करता था। ऐसे में युवती के घर वालो ने और युवती ने उससे शादी करने से साफ इंकार कर दिया था।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button