ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

मालदीव वेकेशन से Rashmika Mandanna ने सांझा की तस्वीरें, फैंस ने अदाकारा से पूछा- ‘Vijay Deverakonda नही आ रहे नज़र’

नई दिल्ली: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के रूमर्ड कपल विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक बार और एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। बता दें 7 अक्टूबर 2022 को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट देखा गया और इसके बाद कयास लगाए जा रहा था कि व​ह मालदीव घूमने जा रहे हैं। रश्मिका ने वहां से एक खूबसूरत तस्वीर सांझा करके दोनो के रिश्तें पर जैसे मुहर लगा दी है। लेकिन फोटो में सिर्फ रश्मिका नज़र आ रही थीं जिसपर फैंस अब एक्ट्रेस से  सवाल कर रहे हैं कि एक्टर विजय कहां हैं? आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

मालदीव गए रश्मिका-विजय

विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया। जिसके बाद दोनों ने मालदीव में वेकेशन के लिए एक साथ उड़ान भरी। विजय और रश्मिका काफी कम्फर्टेबल ट्रैवल लुक में नज़र आएं। जहां पुष्पा एक्ट्रेस ने पैंट और टी का ऑप्शन चुना, वहीं विजय ने भी बड़े पैंट और एक टी-शर्ट पहनी थी।

यह भी पढ़ें: Abdu Rozik Hindi Song: तज़ाकिस्तान के छोटे भाईजान का पहला हिंदी गाना हुआ रिलीज़, भाईजान को डेडिकेट किया गाना

8 अक्टूबर को एक्ट्रेस रश्मिका (Rashmika Mandanna) ने मालदीव से अपनी फोटोज़ शेयर कीं जिसमें वो अपने वेकेशन को कापी एंजॉय करती दिख रही थीं। इस फोटो में एक्ट्रेस गाउन पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं। वह एक पूल के बगल में बैठी हैं और पीछे हम एक अद्भुत समुद्र तट देख सकते हैं। एक पूल के बगल में बैठी हैं और पीछे हम एक अद्भुत समुद्र तट देख सकते हैं। बेशक, रश्मिका के प्रशंसक तस्वीर को पसंद कर रहे हैं, वहीं कुछ नेटिज़न्स कमेंट बॉक्स में उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड विजय को लेकर सवाल कर रहे हैं। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि ‘विजय देवरकोंडा कहां हैं?’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘फोटो क्रेडिट- विजय देवरकोंडा।’ कई सारे नेटिजंस ने एक्ट्रेस की पोस्ट पर ऐसे ही सवाल किए हैं।

इनकी आने वाली फिल्में

इस बीच, वर्कफ्रंट पर रश्मिका मंदाना, अमिताभ बच्चन के साथ अपनी हिंदी फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रचार में बिजी हैं। यह फिल्म बॉलीवुड में उनकी शुरुआत है और 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ‘लाइगर’ के फ्लॉप होने के बाद विजय को अपनी अगली फिल्म को फिर से शुरू करना है। हालांकि, उनके पास सामंथा के साथ ‘कुशी’ नाम की एक तेलुगु फिल्म है।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button