खेलन्यूज़बड़ी खबर

रवींद्र जडेजा CSK के साथ नाखुश ! रवींद्र जडेजा ने ट्वीट करके सोशल मीडिला पर मचाया बवाल

MS dhoni Ravindra Jadeja Fight: 20 मई शनिवार को दिल्ली के अरूण जटेली स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी की टीम Chennai super kings ने शाही अंदाज में delhi capitals को 77 रनों से मात दी थी इस तरह उसने IPL प्लेऑफ में जगह बना ली है . इस मैच के बाद महेंद्र सिंह और रवींद्र जड़ेजा के बीच हो रही बहस की वीडियो जमकर वायरल हो रहा है

दरअसल विवाद किस बात को लेकर हुआ था इस बात का अभी तक खुलासा नही हुआ है. लेकिन वीडियो को देखकर साफ साफ लग रहा है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस छीडी है. बता दें 20 मई को चेन्नई सुपर किंग्स की जीत के बाद जब खिलाडी एक दुसरे को बधाई दे रहे थे तब रवींद्र जडेजा सिर्फ धोनी से बोल रहे थे. इस दौरान रवींद्र जडेजा गुस्सें में नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हो रही है जिसको देखकर कहा जा रहा है धोनी ने रवींद्र जडेजा के बीच बहस हो रही है और कैप्टन धोनी उन्हें कुछ समझाने की कोश‍िश कर रहे हैं. इस दौरान महेंद्र सिंह धोनी रवींद्र जडेजा के कंधे पर हाथ रखते नजर आ रहे है. इसके बाद दोनों नॉर्मल दिखाई दे रहे है.

फैंस का यह शक और गहरा हो गया जब रवींद्र जडेजा ने ट्विटर पर एक तस्वीर करते हुआ लिखा- “कर्म का फल आपको मिलेगा, देर-सबेर जरूर मिलेगा।” जडेजा ने कैप्शन दिया- डेफिनेटली। साथ ही एक Thumb up का इमोजी भी लगाया.

जानकारी के मुताबिक बता दें इससे पहले रवींद्र जडेजा ने CSK के लिए मैन ऑफ द मैच(MAN OF THE MATCH) का अवॉर्ड लेते हुए कहा था कि मैं जब भी मै बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरता हूं तो स्टेडियम में मौजूद दर्शक यह चाहते हैं कि मैं आउट हो जाऊं ताकि धोनी की बैटिंग आए। हालांकि उन्होंने यह हंसते हुए मजाक में कहा था लेकिन कई रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है कि जडेजा CSK के साथ खुश नहीं हैं.

Read Also: G -20 टुरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक, आजाद भारत का सबसे बड़ा इवेंट !

16 वें सीजन के शुरुआत मे यह खबर आई थी की रवींद्र जडेजा CSK से अलग होना चाहते हैं लेकिन धोनी ने और टीम मैनेजमेंट ने उन्हें मनाया और वह टीम के साथ बने रहने के लिए तैयार हुए।

Prachi Chaudhary

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button