उत्तर प्रदेशट्रेंडिंगन्यूज़

Revenge of Murder: शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने हत्यारे को पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा

घटना की सूचना पाकर एसपी चारू निगम, जिलाधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव समेत कई थानों का पुलिस फोर्स जा पहुंचा। रामवीर के पुत्र दिनेश राजावत ने बताया कि उसके पिता को ब्रह्मनगर औरैया निवासी अरुण उर्फ बबलू ने रायफल से गोली मारी है। उनके बीच हत्या और हत्या के प्रयास को लेकर चल रहे मुकदमे को लेकर रंजिश चल रही है। हत्या के प्रयास में दर्ज हुए मुकदमे पिता गवाह थे। बताया गया है कि रामवीर शिक्षामित्र थे।

औरेया। जनपद में एक शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद ग्रामीणों ने हत्यारों को मौके से धर दबोचा और उसे पीट-पीटकर मौत के घाट उतार डाला। इस दोहरे हत्याकांड से सदर कोतवाली पुलिस के होश उड़े हुए हैं।


जानकारी के मुताबिक औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव भीखापुर में तेहरवीं संस्कार के दौरान पुरानी रंजिश के चलते शिक्षामित्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस पर वहां मौजूद लोगों ने शिक्षा मित्र की हत्या करने वाले युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और उसकी इस कदर पिटाई की कि उसकी मौत हो गयी।


दोहरे हत्या कांड की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव, एसपी चारू निगम भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचीं। भीखापुर में गांव में तनाव को लेकर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। आईजी ने मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये।

कनिष्क अधिकारियों से दोहरे हत्याकांड की जानकारी लेतीं पुलिस अधीक्षक चारु निगम


पुलिस अधीक्षक औरैया चारु निगम ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के भीखापुर गांव में सोमवार को विश्राम सिंह के पिता भोला सिंह सेंगर(85) की तेहरवीं थी। इसमें गांव के लोग व रिश्तेदार मौजूद थे। इसमें गांव के रामवीर सिंह राजावत भी थे। कार्यक्रम में शामिल होने के लिये औरैया के ब्रह्मनगर मुहल्ले से आए एक युवक ने रामवीर पर रायफल से फायर झोंक दिया। इससे पहले कि लोग कुछ समझ पाते, उसने 8 से 10 राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी।

यह भी पढेंः Joy Firing: सगाई समारोह में हर्ष फायरिंग में दुल्हन के मौसा की मौत


रायफल से फायरिंग करके वह भागने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने घटना स्थल से कुछ दूरी पर हमलावर को पकड़ लिया और उसकी ईंट, पत्थर, लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद गांव में तनाव की स्थिति बन गई।

दोहरे हत्या कांड की बाबत पत्रकारों से बात करती एसपी चारु निगम

घटना की सूचना पाकर एसपी चारू निगम, जिलाधिकारी प्रकाश चंद्र श्रीवास्तव समेत कई थानों का पुलिस फोर्स जा पहुंचा।
रामवीर के पुत्र दिनेश राजावत ने बताया कि उसके पिता को ब्रह्मनगर औरैया निवासी अरुण उर्फ बबलू ने रायफल से गोली मारी है। उनके बीच हत्या और हत्या के प्रयास को लेकर चल रहे मुकदमे को लेकर रंजिश चल रही है। हत्या के प्रयास में दर्ज हुए मुकदमे पिता गवाह थे। बताया गया है कि रामवीर शिक्षामित्र थे।


एसपी चारू निगम ने बताया कि शवों को कब्जे में ले लिया गया है। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात है। हमलावरों की तलाश में टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। उन्होंने दावा किया कि सभी आरोपी शीघ्र पकड़े जायेगे।

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button