ट्रेंडिंगन्यूज़बड़ी खबर

लुटेरी दुल्हनः दो विवाह कर चुकी है उत्तराखंड की 19 वर्षीय युवती, गैंग के 4 सदस्य गिरफ्तार

काशीपुर। स्थानीय पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। ये सभी लोग शादी कराने के नाम पर ठगी करने गैंग के सदस्य हैं। लुटेरी दुल्हन की आयु मात्र 19 साल की है। वह गैंग के कहने पर दो लोगों से शादी करके वहां से नकदी व जेवर हड़प चुकी है।

एसएसपी काशीपुर मंजूनाथ टीसी के निर्देश पर इस गैंग को पकड़ा गया है। एसएसपी का कहना है कि इस संबंध में थाना आईटीआई में 23 सितम्बर रिपोर्ट दर्ज हुई थी। यह रिपोर्ट राजस्थान के झुंनुनू जनपद के थाना उदयपुर वाटी के गांव हसलसार के रहने वाले अवतार सिंह ने दर्ज करायी थी।

यह भी पढेंः उत्तराखंड के वकीलों का विरोधः अंकिता भंडारी के हत्यारोपियों का केस नहीं लड़ेगें, नहीं हो सकी सुनवाई

अवतार का कहना था कि उसकी 19 सितम्बर को काशीपुर के गांव कुंवरपुर की रहने वाली रिया पुत्री प्रेम सिंह के साथ शादी हुई थी। वह 25 सितम्बर को उसके घर से 50 हजार रुपये की नकदी व लाखों रुपये के जेवर लेकर फरार हो गयी।

पुलिस जांच में पता चला कि यह शादी ठगी गैंग ने करायी है। रिया का असली नाम सुहानी है। उसके पिता का नाम प्रेम सिंह नहीं, चौखेलाल है। वह गदरपुर के गांव हिम्मतपुर की रहने वाली है। सुहानी अपनी मां रेखा के कहने पर 2020 में भी गदरपुर के बाबू से शादी कर चुकी है। वह इसी तरह वहां से भी नकदी व जेवर लेकर अपने मायके आ गयी थी।

रिया ने अवतार सिंह को नाम व पता गलत बताया गया था। सुहानी का विवाह ठगी गैंग ने कराया था। इस गैंग में कई महिला भी शामिल हैं। इस गैंग के तीन सदस्य अभी फरार हैं।

news watch india
Team News Watch India

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button