ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Salman Khan: Akshay Kumar को रोता देख भाईजान भी हुए काफी इमोशनल, कहा- ‘भाई, भगवान हमेशा तुम्हारे साथ रहे’

कुछ ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला जब सबके प्रिय भाईजान (Salman Khan) ने बॉलीवुड के खिलाड़ी के एक वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया और उनके लिए एक दिल छूने वाला मैसेज भी लिखा।

नई दिल्ली: बॉलीवुड में वैसे तो कई सितारों का यराना देखने को मिलता है लेकिन कुछ लोगों की दोस्ती ऐसी होती है जिसे देखकर फैंस के आंखों में आंसू आ जाते हैं। कुछ ऐसा ही हाल ही में देखने को मिला जब सबके प्रिय भाईजान (Salman Khan) ने बॉलीवुड के खिलाड़ी के एक वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया और उनके लिए एक दिल छूने वाला मैसेज भी लिखा। वीडियो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बहुत ही ज़्यादा इमोशनल हो रहे थें और उनको इमोशनल देख सलमान (Salman Khan) भी ख़ुद को रोक नही पाए। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये वीडियो थोड़ा पुराना है और एक रियलिटी शो का है।

बहन की बात सुन अक्षय हुए इमोशनल

अक्षय कुमार को जो वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है वो सिगिंग रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर 2 का है जहां वो अपनी फिल्म रक्षाबंधन के लिए पहुंचे थें। वहां पर बॉलीवुड के खिलाड़ी के सामने एक वीडियो दिखाया गया जिसमें उनकी बहन अल्का पंजाबी ने अपने भाई के लिए कुछ बाते कही जिसे सुनकर अभिनेता के आंखों में आंसू आ गए।

हाल ही में ये वीडियो सलमान ख़ान ने देखा और वीडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर करते हुए कहा कि ‘हाल ही मैने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखा जिसे देखकर लगा कि ये सिर्फ मुझे ही नही सबको देखना चाहिए। भगवान आप पर हमेशा आशीर्वाद बरसाता रहे अक्की। सचमुच बहुत ही अदभुत, आप हमेसा ऐसे ही फिट रहें, काम करते रहें और भगवान आपको आशीर्वाद दें। भाई, @अक्षय कुमार..’

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh: टॉलीवुड मनी लाड्रिंग मामले में बुरी तरह फंसी हसीना, 19 दिसंबर को फिर होगी पूछताछ

अक्षय ने भी दिया प्यारा सा जवाब

भाईजान के इस प्यार को देखकर अक्षय कुमार फिर से इमोशनल हो गए और उनका पोस्ट फिर रिशेयर करके सलमान ख़ान को बड़े प्यारे तरीके से थैक्यू कहा। अक्षय ने कहा ‘आपका मैसेज दिल को छू गया सलमान ख़ान, मुझे बहुत अच्चा लगा। भगवान आपको आशीर्वाद दे, आप हमेशा चमकते रहो’।

NEWS WATCH INDIA
Ashok Kumar

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button