ट्रेंडिंगन्यूज़मनोरंजन

Athiya ShettyKL Rahul: शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं कपल, वेडिंग वेन्यू का भी हुआ खुलासा

नई दिल्ली: लंबे समय से Athiya Shetty और KL Rahul की शादी की चर्चाएं खबरों में बनी हुई है. अब कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी की तैयारियां फाइनली शुरु हो चुकी हैं. कुछ ही महीनों में वे पति-पत्नी कहलाने लगेंगे. वहीं बता दें कि सुनील शेट्टी अपनी बेटी की शादी धूमधाम से करेंगे.

शादी को लेकर सबसे बड़ी अपडेट ये है कि वेंडिग वेन्यू भी कंफर्म कर दिया गया है. दोनों के परिवारवालों ने ये फैसला लिया है कि आथिया और राहुल किसी आलीशान फाइव स्‍टार होटल में नहीं बल्कि शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में शादी के बंधन में बंधेंगे.

ये भी पढ़ें- एक बार फिर इस मशहूर अदाकारा ने फैंस पर चलाया अपना जादू, हसीना के चहेते कर रहे तारीफ!

बता दें कि शादी की डेट राहुल ही फिक्स करेंगे, वो अपने काम के शेड्यूड को देखते हुए शादी की तारीख कंफर्म करेंगे. शादी की तैयारियों के लिए एक जाने-माने वेडिंग ऑर्गनाइजर अपनी टीम के साथ खंडाला में मौजूद है.

भारत के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल और अभिनेत्री आथिया शेट्टी अगले साल शादी करने वाले हैं. राहुल और आथिया लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी जनवरी में हो सकती है. राहुल ने कुछ समय पहले बीसीसीआई से बातचीत मे कहा, ‘राहुल ने कुछ दिन पहले मुझे बताया था कि वह अगले साल आथिया से शादी करेगा। उसके बाद लड़की पक्ष के एक करीबी परिवार के सदस्य ने भी मुझे यही बताया। टी20 वर्ल्ड कप के बाद टीम न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी और इसके बाद शादी महाराष्ट्र में होगी।”

केएल राहुल का ट्रेनिंग सेशन के दौरान केएल राहुल को कमर में चोट लग गई थी. केएल राहुल अपनी कमर की सर्जरी कराने जर्मनी गए हुए थे. जिसके बाद आथिया भी राहुल का ध्यान रखने जर्मनी पहुंच गई थी.

editorial

editor

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button